अब कॉलगर्ल की ब्लैकमेलिंग, बेड पर वीडियो बनाया फिर मांगे 10 लाख रुपया

ABHINAV AZAD, Last updated: Thu, 23rd Dec 2021, 2:08 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने महिला, युवती और दो युवक समेत सेक्स वर्कर बन ब्लैकमेलिंग करने वाले गैंग के चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं गैंग का एक सदस्य फरार चल रहा है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर. सेक्स वर्कर बन ब्लैकमेलिंग करने वाली गैंग का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस गैंग की महिला, युवती और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. दरअसल, इस गैंग पर आरोप है कि यह गैंग सेक्स वर्कर बन ब्लैकमेलिंग करता है. गैंग का एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने एक कस्टमर को फ्लैट पर बुलाकर उसके अश्लील वीडियो बना लिए थे. साथ ही कस्टमर के साथ लूट की. इसके बाद आरोपी कस्टमर से 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगे. पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने उसके दोस्त को वाट्सएप पर वीडियो भेज दिया.

TI दिनेश वर्मा ने बताया कि महिला, उसकी 19 साल की साथी युवती, राज तोमर निवासी सूरज नगर और शुभम नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस गैंग के सभी आरोपी सोम नगर खजराना के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि एक अन्य आरोपी सोनू उर्फ सोहेल फरार चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित एमजीएम कॉलेज में डाक्टर है. पीड़ित ने बताया कि उसके दोस्त ने युवती का नंबर दिया. दोस्त ने बताया कि नंबर सेक्स वर्कर का है. 9 दिसंबर 2021 को जब उसने युवती से संपर्क किया तो उसे खजराना बुलाया गया. जब वह इसी दिन शाम को पहुंचा तो युवती के साथ एक महिला भी थी. युवती और महिला उसे पास के एक फ्लैट में ले गई. उस फ्लैट पर पहले से तीन लड़के थे.

सड़क हादसे में 12वीं टॉपर की मौत, मुख्यमंत्री शिवराज ने किया था सम्मानित

पीड़िता का आरोप है कि प्लैट पर पहले से मौजूद तीन लड़कों ने जबरदस्ती उसके कपड़े उतरवाकर वीडियो बना लिए. जिसके बाद वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उससे 10 लाख रुपए की डिमांड करने लगा. साथ ही आरोपियों ने पीड़ित के 4 हजार रुपए, घड़ी और मोबाइल छीन लिए. इसके बाद यह कहकर छोड़ा कि जाओ रुपयों का इंतजाम कर लो. पीड़ित के मुताबिक, कुछ दिन बाद फिर आरोपियों का कॉल आया और 10 लाख रुपए की डिमांड की. इस बीच 20 दिसंबर को आरोपियों ने उसके दोस्त के वॉट्सऐप नंबर पर उसके अश्लील वीडियो और फोटो सेंड कर दिए. बताया जा रहा है कि इस गैंग के आरोपियों ने कई संभ्रात परिवार के युवको के साथ ब्लैक मेल कर रूपये वसूले हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें