पुलिस ने होटल में छापा मार पकड़े 26 जुआरी, 2.5 लाख नकद, मोबाइल और 3 कारें जब्त

Smart News Team, Last updated: 10/02/2021 07:14 PM IST
  • इंदौर पुलिस ने सोमवार की रात खातेगांव होटल में छापा मारकर 26 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जुआरियों के पास से करीब ढाई लाख रुपए नकदी, मोबाइल, तीन कार और बाइक जब्त की हैं.
जुआ खेलते 26 जुआरी इंदौर पुलिस ने पकड़े हैं (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. इंदौर पुलिस ने बीते सोमवार की रात खातेगांव होटल में छापा मारकर करीब 26 जुआरियों को पकड़ा है. मामले में होटल का मालिक भी शामिल है. पुलिस ने जुआरियों के पास से करीब ढाई लाख रुपये नकदी, मोबाइल, तीन कार और बाइक जब्त की हैं. इस कार्रवाई को चार थानों की पुलिस और अन्य बलों ने साथ मिलकर अंजाम दिया है. पुलिस ने अजनास रोड पर स्थित छाया पैलेस में रात के करीब 2 बजे दबिश दी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने होटल को पहले चारों और से खेर लिया और इसके बाद वह कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुस गई. पुलिस ने पाया कि यहां होटल के सेकंड फ्लोर के कमरे में करीब 26 लोग हार-जीत का दांव लगा रहे थे. उनके पास से पुलिस ने ढाई लाख रुपये के करीब नकद, 26 मोबाइल, तीन कार और 2 मोटरसाइकिल जब्त किये हैं. इसके अलावा पुलिस ने उनके पास से 156 ताश के पत्ते भी जब्त किये हैं. पुलिस के मुताबिक जब्त की गई सभई सामग्रियों की कीमत 18 लाख, 88 हजार 650 रुपए है.

इंदौर में किराना व्यापारी से की बदमाशों ने जमकर मारपीट, CCTV में कैद हुई घटना

पुलिस ने मामले को लेकर जुआ एक्ट व धारा 151 के तहत केस दर्ज किया है. हैरान करने वाली बात यह है कि जुआरियों में होटल का मालिक भी शामिल है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गए इन सभी आरोपियों को प्राइवेट बस के जरिए एसडीएम कार्यालय में ले जाया गया. लेकिन एसडीएम का अवकाश था, जिसके बाद आरोपियों को नायब तहसीलदार के सामने पेश किया गया. यहीं सभी आरोपियों का जेल वारंट भी बना.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें