जुआ अड्डे पर इंदौर पुलिस का छापा, थाने में लगी 36 जुआरियों की क्लास

Smart News Team, Last updated: Sun, 23rd May 2021, 6:36 PM IST
  • लॉकडाउन में जुआ खेलने का एक मामला सामने आया है. दरअसल, इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र में क्राइम ब्रांच और चंदन नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर 36 जुआरियों को एक साथ जुआ खेलते पकड़ा और फिर उन्हें थाने लाया गया जहां पूछताछ और कार्रवाई के दौरान देखने मे आया कि पूरा थाना ही जुआरियों से भर गया है.
लॉकडाउन में जुआ खेलते हुए लोगों को पकड़ा गया .

इंदौर. मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर इन दिनों कोरोना के साये में मजबूरन जीवन जीने को मजबूर है लेकिन इस बीच आर्थिक नगरी में कुछ लोग ऐसे भी सामने आए है जिनको कोरोना से कोई लेना-देना ही नही है. 

दरअसल, ये वो लोग है जो कोरोना के स्प्रेडर के रूप में समाज और कानूनी दायरों के बाहर रहकर अवैध तरीके से धन कमाकर अपना जीवन जीना चाहते हैं.लेकिन इंदौर पुलिस और क्राइम ब्रांच ने इनकी चाहत और मंसूबो पर पानी फेर दिया और थाने लाकर न सिर्फ उनके जुए की आदत को सुधारने का बल्कि जनता कर्फ्यू के पालन करने का पाठ भी अच्छे से पढ़ा दिया.

कोरोना की चेन तोड़ने के लिए रखी जाएगी हर कोविड मरीज पर नजर, घर-घर होगी चेकिंग

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र का है जहां कोरोना कर्फ्यू के बीच एक साथ 36 गैम्बलर एकत्रित हो गए. हरिओम नगर के नाले के किनारे जमा हुए जुआरियों ने जमकर ताश पत्ते खेलना शुरू किए लेकिन इस बीच इस गतिविधि की भनक मुखबिर से पुलिस को लग गईं.

जिसके बाद क्राइम ब्रांच और चंदन नगर पुलिस ने मौके पर दबिश दी और एक साथ 36 जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की माने तो अजय मकवाना नामक संचालक जुआरियों के लिए नाले के किनारे अड्डा संचालित करता था. पुलिस ने दबिश के दौरान 36 जुआरियों से कुल 96 हजार रुपये भी जब्त किए है. 

वही मौके से सट्टा पर्चियां भी मिली हैं. वही पुलिस अब पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में जुट गई है. बता दे जुआरियों को जब पकड़कर थाने लाया गया तो पूरा चंदन नगर थाना भर गया और ऐसा पहली बार ही हुआ होगा कि पुलिस को थाने में बैठने की जगह नही मिली और आरोपियों से थाना भर गया हो.

छेड़खानी करते शोहदे को युवतियों ने बीच सड़क सिखाया सबक, जमकर कूटा

चंदन नगर थाना प्रभारी योगेश सिंह तोमर के मुताबिक पकड़े गए जुआरी मजदूर तबके से आते है और जुआ अड्डा संचालक अजय मकवाना आदतन अपराधी है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों पर जुआ एक्ट के अलावा कर्फ्यू और प्रोटोकॉल उल्लंघन के मामले भी दर्ज किए जा सकते है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें