ब्लाइंड मर्डर का पुलिस ने किया खुलासा, 400 रूपए के लिए दोस्त ने ली दोस्त की जान

Smart News Team, Last updated: 12/08/2020 03:18 PM IST
  • एमपी में इंदौर के चंदन नगर पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाने में बड़ी सफलता हासिल की है. पुलिस ने एक नाबालिग सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में महज 400 रूपए के लिए हत्या करने का मामला सामने आया है.
400 रूपए के लिए दोस्त ने ली दोस्त की जान,

इंदौर. कहते है कि दोस्त भाई से बढ़कर होता है. लेकिन जब वहीं दोस्त नशे में आपकी चाकुओं से गोद कर हत्या कर दे तो फिर शायद आपका दोस्ती से भरोसा उठ जाएगा. अगर आप दोस्तों के साथ बैठकर शराब पार्टियां करते है तो जरा सावधान हो जाइये. क्योंकि मध्यप्रदेश के इंदौर में दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहे युवक को उसके ही दोस्तों ने चाकूओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया.

दरअसल पूरा मामला चंदन नगर पुलिस थाना क्षेत्र का है. जहां झाबुआ निवासी इंदर झौपड़पट्टी में अपने मामा के साथ रहकर मजदूरी का काम करता था. दो दिन पहले इंदर अपने दोस्त धर्मा के साथ बैठकर शराब पी रहा था.

बताया जा रहा है कि पर्स से 400 रूपए लेने की मामूली सी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया और धर्मा ने अपने एक नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया. जिसके बाद युवक इंदर ने इंदौर के एम.वाय अस्पताल में दम तोड़ दिया. फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और गहन पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें