खौफनाक! नानी ने कैंची और ब्लेड से की नवजात की हत्या, नाना ने झाड़ियों में फेंका

Smart News Team, Last updated: 03/10/2020 06:59 PM IST
  • पुलिस ने भोपाल नवजात मर्डर केस में खुलासा किया है उसकी नानी ने ही कैंची और ब्लेड से नवजात की हत्या की थी. इसके बाद उसके नाना ने उसे झाड़ियों में फेंक दिया था. 
समोसा छानने के लिए खौलते तेल की कड़ाही में गिरने से बच्ची की मौत

 भोपाल. भोपाल मर्डर केस में पुलिस ने बताया कि एक महिला 28 सितंबर को भोपाल के एक इलाके में एक मंदिर के परिसर में झाड़ियों में कई छुरा घोंपने के निशान के साथ अपनी नवजात पोती की हत्या करती मिली. महिला और उसके पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. भोपाल पुलिस की एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है, अयोध्या नगर इलाके में बच्चे के शव को कई चोट के निशान और खून के धब्बे के साथ एक शॉल में लपेटे जाने के बाद हत्यारे को ट्रैक करने के लिए पुलिस कर्मियों की पांच टीमों का गठन किया गया था.

 आसपास के कई नर्सिंग होम के स्टाफ सदस्यों से पूछताछ की गई और इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज से हत्या की जांच की गई. जांच के दौरान यह पाया गया कि उसके पति ने शव को ठिकाने लगाने में मदद की थी. रिपोर्ट के अनुसार, दंपति की एक 19 वर्षीय कुंवारा बेटी है जिसने एक आदमी के साथ अवैध संबंध से बच्चे को जन्म दिया है. एक दाई का कौशल रखने वाली महिला अपनी बेटी के गर्भवती होने के बारे में जानती थी. 

इंदौर: महिला का चेन छीनकर भागने वाला आरोपी युवक गिरफ्तार

महिला ने खुद 27 सितंबर की रात अपनी बेटी को बच्चे को जन्म देने में मदद की, लेकिन सामाजिक कलंक के डर से उसने नवजात को ब्लेड और कैंची से मार डाला. बाद में, यह उसका पति था जिसने शव को झुग्गी क्षेत्र में झाड़ियों में फेंक दिया था. पुलिस ने अपराध में प्रयुक्त हथियार बरामद किए. दोनों को शनिवार को अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा.

स्वैच्छिक लॉकडाउन से पीछे हटे कारोबारी, इंदौर में शनिवार को खुलेंगे मॉल और बाजार

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें