बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस की सख्ती, की डंडे से पिटाई

Smart News Team, Last updated: Mon, 22nd Mar 2021, 1:04 PM IST
  • इंदौर में कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है. ऐसे में जो भी घर से बाहर निकल रहा है, पुलिस उसपर कड़ी कार्रवाई करते हुए उसे डंडे से पीटती हुई नजर आ रही है.
बेवजह घूम रहे लोगों पर पुलिस की सख्ती, की डंडे से पिटाई (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. आए दिन कोरोना से जुड़े नए मामले शहर में सामने आ रहे हैं. ऐसे में इंदौर में लॉकडाउन घोषित कर दिया गया है, जिसमें लोगों को अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई है. हालांकि, पुलिस के मना करने के बाद भी कई लोग सड़कों पर बेवजह घूमते हुए नजर आए. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी सख्ती दिखाई. उन्होंने रात 10 बजे के बाद से सड़कों पर घूमने वालों की डंडे से पिटाई भी की, साथ ही घर भी वापस लौटाया.

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की शुरुआत से ही पुलिस लोगों को घर में रहने के लिए उन्हें समझाती हुई दिखाई दीं. लेकिन जैसे-जैसे दिन चढ़ने लगा, सड़कों पर बेवजह घूमने वालों की संख्या में भी इजाफा होता गया. मामले को लेकर पुलिस भी सख्ती बरतती हुई नजर आई. उन्होंने बेवजह घूमने वालों की पहले तो आईडी चेक की और उनसे घूमने का कारण पूछा. दूसरी और पुलिस ने रीगल चौराहे के पास बेवजह घूमने वालों की डंडे से पिटाई भी की.

महिला ने 63 वर्षीय फल व्यवसायी पर लगाया रेप का आरोप, हुआ गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि लॉकडाउन की घोषणा के बाद से ही बीते शुक्रवार की सुबह मंडी में थोड़ी भीड़ दिखाई दी. इसके अलावा किराना व अन्य दुकानों पर भी लोग आम दिनों की तरह ही पहुंचते नजर आए. वहीं, शाम को ऑफिस से लौटते हुए कुछ लोगों ने दुकान और पेट्रोल पंप की और भी रुख किया. बताया जा रहा है कि मार्च में अचानक संक्रमण बढ़ने के कारण लॉकडाउन फिर से लगाया गया है. इंदौर में मरीजों को कोरोना पॉजिटिव होने की दर भी 8.29 फीसदी हो गई थी.

जमीन घोटाले के मास्टरमाइंड ने पुलिस के सामने टेके घुटने

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें