पोर्न फिल्म मामला : एसआईटी ने इंदौर कोर्ट में बंद लिफाफे में सौंपे चिंहित नाम

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 12:32 PM IST
  • इंदौर.फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को दिखाकर लोगों के साथ ठगी करने वाली एक गिरोह का एसआईटी ने पर्दाफाश किया है. धामनोद निवासी एक मॉडल द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर.फिल्मी दुनिया की चकाचौंध को दिखाकर लोगों के साथ ठगी करने वाली एक गिरोह का एसआईटी ने पर्दाफाश किया है. धामनोद निवासी एक मॉडल द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी.

एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के बैनर तले वर्ष 2019 दिसंबर में फिल्म की लांचिंग को बोलकर एक मॉडल के बोल्ड सीन को शूट कर उसे पोर्न साइट पर अपलोड करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. युवती की शिकायत के बाद एसआईटी टीम ने जांच पड़ताल शुरू की और इसमें कई ऐसे चेहरे सामने आए जो काफी नामचीन थे. फिलहाल एसआईटी टीम ने कोर्ट में एक बंद लिफाफे में कुछ चिन्हित लोगों के नाम सौपे हैं.

मामले की जांच कर रही एसआईटी टीम को उस समय सफलता मिली जब उसने एक होटल से गजेंद्र उर्फ गज्जू चंद्रावत को हिरासत में लिया था. उसने कबूल किया कि वह उज्बेकिस्तान की एक मॉडल को सप्लाई करने के लिए गया हुआ था. गजेंद्र ने कहा कि शिकायत करने वाली मॉडल के साथ पोर्न मूवी में उसने बतौर लीड एक्टर काम किया था. गजेंद्र ने एसआईटी टीम को कई अन्य नामों की भी जानकारी दी है. अब पुलिस गिरोह के सरगना बृजेंद्र गुर्जर, अजय गोयल, योगेंद्र जाट, सुनील जैन व अन्य लोगों की तलाश सरगर्मी से बढ़ रही है.

अन्य खबरें