इंदौर की मॉडल को झांसा देकर बनाई पोर्न फिल्म, पुलिस ने शुरू की जाँच

Smart News Team, Last updated: 10/08/2020 12:12 AM IST
  • इंदौर की एक महिला ने 5 लोगों के खिलाफ फिल्म की शूटिंग के बहाने पोर्न फिल्म बनाने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पुलिस ने मामला हाईप्रोफाइल बताते हुए विस्तार से पड़ताल किये जाने की बात कही.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

इंदौर. बीते वर्ष इंदौर की एक महिला ने 5 लोगों के खिलाफ फिल्म की शूटिंग के बहाने पोर्न फिल्म बनाने का आरोप लगाते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. महिला ने यह भी बताया था कि उन लोगों ने फिल्म की शूटिंग के बहाने उसकी पोर्न फिल्म बना ली और इसे इंटरनेट पर अपलोड कर दिया. इसकी जानकारी उसे अपने परिचितों के माध्यम से हुई. जिसकी शिकायत उसने पुलिस से की. इसके बाद मामला संज्ञान में आया.

पीड़ित महिला ने बताया कि इंदौर शहर में वह मॉडलिंग का कार्य करती है. गत दिनों उसके पास एक प्रपोजल आया जिसमें बताया गया कि वे लोग एक वेब सीरीज बनाने जा रहे हैं. जिसमें वह काम करना चाहती है तो वे उसे बतौर हीरोइन ले सकते हैं. इस पर वह मान गई और उसने शूटिंग करने के लिए हाँ कर दी. महिला ने बताया कि जिन लोगों ने उससे संपर्क किया था वे लोग अपने आप को मुंबई में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बता रहे थे. जिसमें बृजेंद्र सिंह ठाकुर ने उसे अपने एरोड्रम स्थित एक फार्म हाउस पर बुलाया. वह अपने कास्टिंग डायरेक्टर दोस्त मिलिंद के साथ वहां पहुंची. जहां पर बृजेंद्र ने ओटीटी प्लेटफार्म पर वेब सीरीज को रिलीज करने का वादा कर उसके साथ बोल्ड सीन शूट कर लिए लेकिन फिल्म को बिना एडिट किए पोर्न साइट पर अपलोड कर लिया. जब पोर्न साइट पर कई लोगों ने उस फिल्म को देखा तब उसे मामले की जानकारी हुई और उसने पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी थी. जिसमें कई नामचीन चेहरे सामने आए. पुलिस ने मामला हाईप्रोफाइल बताते हुए विस्तार से पड़ताल किये जाने की बात कही.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें