इंदौर में सड़क पर चिपकाए ममता बनर्जी के पोस्टर, पैरों तले रौंद रहे लोग

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 08:17 PM IST
  • पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर हुए पथराव व हमले का इंदौर में विरोध जारी. इंदौर के दो नम्बर विधानसभा क्षेत्र के नेताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पोस्टर सड़कों पर चिपका दिए, जिससे  राहगीर और गाड़ियां उसे रौंदते हुए निकल सकें.
इंदौर की सड़क पर चिपकाए गए ममता बनर्जी के पोस्टर

इंदौर. बीते दिनों पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर पथराव व हमला हुआ था. हालांकि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की कार बुलेटप्रूफ होने की वजह से उन्हें कोई क्षति नहीं पहुंची थी, लेकिन इस हमले में कैलाश विजयवर्गीय के हाथों में चोट लगी थी. 

कैलाश विजयवर्गीय इंदौर के रहवासी हैं. इंदौर में उनके समर्थकों ने इस घटना का विरोध करते हुए ममता बनर्जी के पुतले फूंके थे. अब उसी हमले का विरोध करने के लिए इंदौर में बीजेपी के कार्यकर्ताओं एवं कैलाश विजयवर्गीय के समर्थकों ने एक अलग तरीका निकाला है बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विरोध करने का. हमले के विरोध स्वरूप इंदौर के दो नम्बर विधानसभा क्षेत्र के नेताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के पोस्टर सड़कों पर चिपका दिए, जिससे आम राहगीर और गाड़ियां उसे पैरों और गाड़ियों के पहियों से रौंदते हुए निकल सकें. 

आकाश विजयवर्गीय ने कहा- ममता बनर्जी की सहानुभूति बांग्लादेशी घुसपैठियों के साथ

हमले के विरोध में हाल ही में इंदौर के कई क्षेत्रों और प्रदेश भर में कई स्थानों पर में ममता के पुतले भी जलाए गए थे. इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र एवं भाजपा के विधायक आकाश विजयवर्गीय ने भी पश्चिम बंगाल में हुई इस घटना की निंदा की है. उन्होंने तो पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग तक कर डाली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें