दो लाख के पीछे गर्भवती महिला की सास और जेठानी ने की पिटाई, हो गया गर्भपात

Smart News Team, Last updated: 01/03/2021 02:49 PM IST
  • इंदौर में 2 लाख रुपए के पीछे सास और जेठानी एक गर्भवती महिला को इतना पीटा कि उसका गर्भपात हो गया. सास व जेठानी सहित महिला के पति ने भी उससे ट्रैक्टर के लिए 2 लाख रुपये की मांग की थी.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर में 2 लाख रुपए के पीछे सास और जेठानी द्वारा एक गर्भवती महिला को पीटने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर महिला ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है, साथ ही पीड़िता ने बताया कि मारपीट के कारण ही उसका गर्भपात भी हो गया. पीड़िता का नाम सोनम बताया जा रहा है, जिसने अपनी सास हाजरा, जेठानी, पति सनव्वर और जेठ नईम के खिलाफ तीन तलाक और मारपीट का केस दर्ज कराया था. बताया जा रहा है कि मामले में सास हाजरा और जेठानी सोनम की तरफ से अग्रिम जमानत के लिए आवेदन भी लगाया गया था.

जिला न्यायालय ने शनिवार को मामले पर कार्रवाई करते हुए दोनों महिलाओं को अग्रिम जमानत देने से इंकार कर दिया है. फरियादी सोनम और उसकी और से अधिवक्ता अजय पाल व सैयद जाफर अली ने न्यायालय के समक्ष यह तर्क रखा था कि सोनम को हर छोटी से छोटी बातों के लिए ससुराल वालों द्वारा परेशान किया जाता था. उससे ट्रैक्टर के लिए पैसे भी मांगे जा रहे थे. सोनम से उसके ससुराल ने ट्रैक्टर के लिए करीब 2 लाख रुपये की मांग की थी, जो सोनम नहीं दे पाई थी.

डांसर पति ने पत्नी से की 10 लाख की मांग, महिला ने थाने में जा कर दी शिकायत

सोनम ने बताया कि ट्रैक्टर के पैसे न देने पर उसके पति ने उसे तीन तलाक कह दिया था. इसके साथ ही सोनम को इतना पीटा कि उसका गर्भपात भी हो गया. हैरान करने वाली बात तो यह है कि उसका इलाज भी नहीं करवाया गया था. ऐसे में जब सोनम के परिवार को मामले की खबर लगी तो वह मंदसौर से उसे इंदौर ले गाए और उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, दूसरी और कोर्ट ने जेठानी सोनम और सास हाजरा की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें