इंदौर : सड़क पर शव रखकर किया प्रदर्शन, बीच-बचाव करने में गंवाई थी जान

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Dec 2020, 11:32 PM IST
  • इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में आने वाले महावर नगर में की गई थी युवक की हत्या. परिजनों का कहना है कि आरोपियों को जल्द से जल्द और सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है.
सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन करते मृतक के परिजन

इंदौर. इंदौर में दो पक्षों के बीच हो रहे झगड़े को सुलझाने गए व्यक्ति को पत्थर मारकर मौत के घाट उतार दिया गया था. मृतक के परिजनों एवं पहचान वाले लोगों ने बीच सड़क पर शव रखकर न्याय दिलाने की मांग करते हुए प्रदर्शन किया. परिजनों का कहना था कि आरोपियों को जल्द से जल्द और सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए. 

परिजनों का कहना था कि प्रह्लाद को मारने वाले दोनों आरोपी गौतम एकलोदिया और अजय हटकर क्षेत्र में लड़ाई झगड़े करने के आदि थे. उनके खिलाफ कई बार पुलिस में शिकायत भी की गई, लेकिन पुलिस ने उनके खिलाफ उस वक्त कोई एक्शन नहीं लिया. दरअसल, एक दिन पहले इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में आने वाले महावर नगर में प्रह्लाद बिंदोरी नामक एक युवक की हत्या कर दी गई थी. शनिवार रात जब प्रह्लाद दुकान बंद करके घर लौट रहा था, तभी उसने देखा कि दो व्यक्ति, जिनका नाम अजय हटकर और गौतम एक्लोदिया है, उनके परिचित हरिनारायण के साथ मारपीट कर रहे थे. 

इंदौर में एंटी माफिया मुहिम : इस्लाम पटेल और हेमंत बुंदेला के मकान ध्वस्त

जैसे ही प्रहलाद बीच-बचाव करने गया, गौतम एकलोदिया और अजय हटकर ने प्रहलाद की पत्थरों से सिर कुचलकर हत्या कर दी. हालांकि पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें