मध्य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान का मुखौटा पहनकर बेचे जा रहे नारियल, जानिए वजह

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:47 PM IST
  • मध्यप्रदेश में होने वाले उप चुनावों के बीच कांग्रेस लगातार शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साध रही है. इंदौर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का कांग्रेस नेताओं ने बेहद ही अनोखे अंदाज में विरोध किया. 
इंदौर दौरे पर पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इंदौर. मध्य प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव होने वाले हैं. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इंदौर दौरे पर हैं. इसी बीच विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने बिल्कुल ही अलग अंदाज में सरकार का विरोध किया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह चौहान का मुखौटा लगाकर नारियल की दुकान लगाई और सरकार का जमकर विरोध किया.

कांग्रेस का आरोप है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिर्फ घोषणाएं कर नारियल फोड़ने का काम कर रहे हैं. मध्य प्रदेश के विकास पर उनका कोई ध्यान नहीं है. शिवराज नारियल फोड़ना बंद करें और मध्य प्रदेश के विकास पर ध्यान दें.

लव, सेक्स और धोखा: जिस बॉयफ्रेंड के लिए पति को छोड़ा, उसने की बेरहमी से हत्या

प्रदर्शन मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव राजीव विकास और गिरीश जोशी के नेतृत्व में सुबह गांधी भवन के बाहर हुआ. प्रदर्शन में शिवराज घोषणा वीर नारियल की दुकान लगाई. वहीं दुकान पर 50 करोड़ से 50 हजार करोड़ तक के घोषणा वीर नारियल उपलब्ध हैं. ऐसा ही अनोखा प्रदर्शन कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के दौरे के दौरान किया था.

फेसबुक पर इश्क की सजा, लिव इन के नाम पर रेप करता रहा बॉयफ्रेंड

26 सितंबर को जब सिंधिया इंदौर दौरे पर थे तो कांग्रेसियों ने विरोध करते हुए सड़कों पर पोस्टर चिपका दिए थे. उन पोस्टरों में लिखा था, 'सड़क पर उतरने के नाम से गिराई थी सरकार, वादा करके भूल गए महाराज.' शिवराज सिंह चौहान को लेकर विपक्षी पार्टी का नारियल वाला विरोध काफी चर्चा में है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें