मैनेजर की आंख में झोंकी लाल मिर्च, फिर लूटे 20 हजार रुपये

Smart News Team, Last updated: Thu, 25th Feb 2021, 5:19 PM IST
  • इंदौर में घर से फैक्ट्री जा रहे एक मैनेजर के आंखों में लाल मिर्ची झोंककर बदमाश ने 20 हजार रुपये लूट लिये. हालांकि, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
मैनेजर की आंख में झोंकी लाल मिर्च, फिर लूटे 20 हजार रुपये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में घर से फैक्ट्री जा रहे एक मैनेजर के आंखों में लाल मिर्ची झोंककर बदमाशों द्वारा 20 हजार रुपये छीनने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने कहा कि मैनेजर के साथ लूट की कोशिश गई है. वह नेहरू नगर का रहने वाला है और बाणगंगा क्षेत्र में बर्फ फैक्ट्री में एक मैनेजर है. बीते मंगलवार की रात को वह घर से बाइक पर जा रहे थे, तभी भागीरथपुरा पुल के पास मोपेड पर सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया और उनकी आंखों में मिर्ची झोंक दी. बदमाशों ने मिर्ची झोंककर उनके जेब से 20 हजार रुपये निकाल लिये.

बताया जा रहा है कि मैनेजर के अलावा मिर्ची लुटेरों की आंख में भी गई और पीछे से आ रही जीप से उन्हें टक्कर भी लगी. लेकिन वारदात को अंजाम देने के तुरंत बाद ही लुटेरे गाड़ी छोड़कर भाग गए. पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर मालिक का पता किया. उसके घर पहुंची तो उसने बताया कि पांच दिन पहले बाणगंगा के अनुज पाल को उसने गाड़ी बेची थी. उसके बारे में जानकारी निकाली तो वो साउथ गाडराखेड़ी में था. पुलिस ने यहां दबिश देकर उसे हिरासत में ले लिया.

इंदौर में गैस एजेंसी पर छापा, 9.5 लाख रुपये के 619 गैस सिलेंडर जब्त

वहीं, मामले को लेकर आरोपी ने बताया कि उसने अकेले ने ही वारदात को अंजाम दिया है. वो पटेल को लूट नहीं पाया. वहीं, मामले पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी लूट के प्रयास का केस दर्ज किया है. इसके साथ ही पुलिस पाल से मामले के बारे में और बाकी वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है.

इंदौर में प्लास्टिक फैक्ट्री में लगी आग, दमकल की 3 गाड़ियों ने पाया आग पर काबू

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें