इंदौर: मोबाइल कारोबारी से लूट के केस में खुलासा, बदला लेने को नौकर ने रची साजिश

Smart News Team, Last updated: 10/02/2021 01:49 PM IST
  • इंदौर में बीते दिन मोबाइल कोराबारी के साथ नौ लाख से भी ज्यादा रुपए की लूटपाट के मामले में पुलिस ने अभी तक आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. कारोबारी का पुराना नौकर ही लूट का मास्टरमाइंड निकला है.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर में बीते दिन मोबाइल कोराबारी के साथ नौ लाख से भी ज्यादा रुपए की लूटपाट का मामला सामने आया था. इस मामले को लेकर पुलिस ने खुलासा किया है. मोबाइल कारोबारी से हुई लूटपाट में पुलिस ने अभी तक आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, मामले का मास्टरमाइंड मोबाइल कारोबारी का पुराना नौकर है, जिसका नाम अरविंद बताया जा रहा है. अरविंद ने अपने मालिक से बदला लेने के लिए लूटपाट की वारदात रची.

मोबाइल कारोबारी ने अरविंद को नौकरी से निकाल दिया था, जिसके बाद उसने मालिक से बदला लेने के लिए यह वारदात रची. पुलिस ने उन्हें सीहोर से गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस ने लूट के 8 लाख रुपए भी बरामद कर लिए हैं. बताया जा रहा है कि यह मोबाइल कारोबारी को रास्ते में ही लूटना चाहते थे, लेकिन उन्हें मौका नहीं मिल पाया और वह कारोबारी का पीछा करते-करते उसके घर तक पहुंच गए. ऐसे में उन्होंने कारोबारी के साथ उसके घर के सामने ही लूटपाट की.

इंदौर में बस हादसे में कट गया था यात्री का हाथ, 64 लाख के मुआवजे का दिया आदेश

लूट के आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आरोपियों पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. इसके साथ ही अलग-अलग टीमें भी गठित की गई थीं. पुलिस ने जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज भी चेक किये, जिसमें उन्हें पता चला कि आरोपी वारदात के बाद दुर्गा नगर होते नवलखा की तरफ फरार हो गए. फुटेज में बदमाश की बाइक का नंबर नजर आया, जिसके आधार पर पुलिस ने मास्टर माइंड अरविंद को हीरा नगर से गिरफ्तार किया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें