इंदौर में भरे बाजार में छोटे बच्चे के हाथ से मोबाइल लूटकर बदमाश हुए चंपत

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 1:16 PM IST
  • लूट, चोरी और छीना झपटी की वारदातें आए दिन बढ़ रही हैं. सर्दियों के दिनों में क्राइम रेट कापी तेजी से बढ़ रहा है. लोगों और पुलिस को इस तरह की वारदातों के प्रति सतर्क रहना चाहिए.
फाइल फोटो

इंदौर. कोरोना काल के लोकडाउन के बाद लगातार इंदौर में क्राइम रेट बहुत ही स्पीड से बढ़ा है. चलती हुई महिलाओं के साथ चैन स्नैचिंग की वारदात होना, लोगों के पर्स मार लेना, लूट- खसूट करना एवं चोरी की घटनाएं तो जैसे आम हो गई है. इसी तरह की एक वारदात शनिवार 2 जनवरी को फिर सामने आई. जिसके तहत एक छोटे बच्चे के हाथ से भरे बाजार में शातिर बदमाश मोबाइल लूट कर फरार हो गए. बदमाशों ने मोबाइल तब छीना जब बच्चा फोन पर किसी से बात कर रहा था. पहले तो बदमाशों ने बालक को अपने झांसे में लिया और मोबाइल को हड़प कर भाग गए.

घटना इंदौर के थाना मल्हारगंज क्षेत्र की है. यहां के वृंदावन कॉलोनी में रहने वाले राजेश शुक्ला ने थाना मल्हारगंज में एक रिपोर्ट दर्ज कराई है. शिकायत में उन्होंने कहा है कि उनके परिवार का बालक मोबाइल लेकर सड़क पर बात कर रहा था, तभी अनजाने शातिर बदमाश वहां पहुंचे और उन्होंने किसी अपने से बात करने के लिए उस बच्चे से मोबाइल मांगा और और बात करने के बहाने मोबाइल अपने हाथ में लिया.

इंदौर : गाड़ी रोककर कर रहे थे मारपीट, CCTV की मदद से आरोपियों तक पहुंची पुलिस

हाथ में मोबाइल आते ही शातिर बदमाश मोबाइल को लेकर फरार हो गए. बच्चा जब तक कुछ समझ पाता तब तक तो बदमाश मोबाइल लेकर हवा से बातें करते हुए गायब हो गए. पुलिस ने शिकायत के बाद कार्रवाई शुरू कर दी है. इस मामले में आरोपियों के सीसीटीवी फुटेज भी सामने आए हैं. थाना मल्हारगंज पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें