पेटीएम के माध्यम से पकड़ा लुटेरों को, नकली पुलिस बन एक लाख रुपये लुटे थे

Smart News Team, Last updated: Thu, 31st Dec 2020, 6:43 PM IST
  • आदमी अगर डरा हुआ हो तो सही और गलत में फर्क नहीं कर पाता है। ऐसे में कोई उस वक्त आँख में धूल झोंक दे तो कोई बड़ी बात नहीं है।
पुलिस ने पेटीएम के माध्यम से पकड़ा लुटेरों को

इंदौर। ऐसा एक वाक्या इंदौर में सामने आया।जिसके तहत एरोड्रम क्षेत्र में अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचे एक युवक से देर रात दो लोगो ने नकली पुलिसकर्मी बनकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए।

दरसअल पूरी घटना इन्दौर के एरोड्रम थाना क्षेत्र की है, जहां एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने एरोड्रम थाना क्षेत्र में आया था। तभी वहां दो व्यक्ति पहुचे और अपने आप को पुलिसकर्मी बताने लगे। वही प्रेमी जोड़े को नकली पुलिसकर्मियों ने धमकी दी कि उसकी महिला मित्र को थाने में ले जाकर बंद कर देंगे तथा मामला सेटलमेंट करने के लिए नकली पुलिसकर्मियों ने एक लाख साठ हजार रुपए की मांग की। नकली पुलिसकर्मियों ने प्रेमी जोड़े से तुरंत पेटीएम से एक लाख रुपये अपने एकाउंट में डलवा लिए और बाकी साठ हजार रुपये दूसरे दिन देने को कहा। 

नए साल से पहले 1300 नशीली गोली अल्फाज़ोलम के साथ पकड़े गए नशे के कारोबारी

नकली पुलिसकर्मियों के जाने बाद फरियादी को शंका हुई तो प्रेमी जोड़े ने एरोड्रम पुलिस को तुरंत सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने पेटीएम लिंक के आधार पर दो आरोपियों की पहचान कर दोनों आरोपीयो को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों से अन्य घटना के बारे में भी पूछताछ कर रही है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें