इंदौर में मोबाइल न देने पर लुटेरों ने युवक को चाकू मार किया घायल

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th Aug 2020, 1:35 PM IST
  • इंदौर में लगातार अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं और पुलिस इन पर कोई भी अंकुश लगाए जाने में रुचि नहीं दिखा रही है. ऐसा ही एक मामला बाणगंगा थाना क्षेत्र के यादव नगर में देखने को मिला. जिसमें लुटेरों ने मोबाइल न देने पर युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया.
क्राइम

बाणगंगा थाना क्षेत्र के यादव नगर मोहल्ले में अपनी बहन के यहां आया मोनू बाजार में किसी काम से जा रहा था. जैसे ही वह यादव नगर क्षेत्र के अंतर्गत पहुंचा कि दो बदमाशों ने उसे रोक लिया और उसका मोबाइल छीनने लगे. इस पर मोनू ने भी हाथापाई करनी शुरू कर दी. हाथापाई होती देख बदमाशों ने मोनू के ऊपर चाकू से हमला कर दिया और मोबाइल लेकर फरार हो गए. चाकू लगने से मोनू गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद घायल को उपचार के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल मोनू की बहन कीर्ति ने बताया कि वह कुछ दिनों के लिए उसके पास घूमने आया हुआ था और वह बाजार किसी काम से गया हुआ था कि तभी बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन कर उसे चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है. पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें