हाईवे पर लुटेरों ने सिपाहियों से खुद को बताया पुलिसवाला, थाने में कुबूला जुर्म

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 4:24 PM IST
  • इंदौर में राऊ-पीथमपुर फोरलेन पर लूटपाट को अंजाम देने वाले बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा है. जवानों के पकड़ने पर उन्होंने खुद को पुलिसवाला बताया. एक बदमाश ने वायरलेस सेट भी निकाल कर पुलिस वालों को दिखाया.
हाईवे पर लुटेरों ने सिपाहियों से खुद को बताया पुलिसवाला, थाने में कुबूला जुर्म (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में राऊ-पीथमपुर फोरलेन पर लूटपाट को अंजाम देने के लिए बदमाश वहां से गुजरने वाली बाइकों को रोका करते थे. वहीं, जब उन बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा तो उन्होंने खुद को पुलिसवाला ही बताया. इतना ही नहीं, एक बदमाश ने वायरलेस सेट भी निकाल कर पुलिस वालों को दिखाया. हालांकि, जब उन्हें थाने लाकर पूछताछ की गई तो उन्होंने लूट के जुर्म को कुबूल कर लिया. इसके साथ ही बदमाशों के पास से पुलिस ने 11 बाइक, चाकू और वायरलेस सेट जैसा मोबाइल भी जब्त किया है.

पुलिस ने दो आरोपियों के साथ चोरी के वाहन खरीदने वाले दो और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. किशनगंज थाना टीआई शशिकांत चौरसिया ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि लूट व चोरी के आरोप में रवि और कपिल को गिरफ्तार किया गया है. जहां रवि की उम्र 22 वर्ष है तो वहीं कपिल की उम्र 20 वर्ष बताई गई है. इसके अलावा पुलिस ने चोरी की बाइक को औने-पौने दाम पर खरीदने वाले रिश्तेदार मुकेश उर्फ बालमुकुंद और अंतरसिंह को भी गिरफ्तार किया है.

इंदौर में निगम के कर्मचारी ने की इंजीनियर की बेसबॉल के बल्ले से पिटाई

पुलिस ने बताया कि दोनों ही चोरी की बाइक को खरीद कर उन्हें ग्रामीण क्षेत्रों में बेचा करते थे. घटना के बारे में बात करते हुए आरक्षक सुभाष चौहान और रामेश्वर गुर्जर ने बताया कि वह काफी दिनों से सादी वर्दी में राऊ-पीथमपुर रोड पर बाइक से चक्कर काट रहे थे. तभी दो बदमाश वहां ग्राम भैंसलाय के पास गंभीर नदी की पुलिसा पर आते-जाते लोगों को रोकते हुए नजर आए. उन्होंने जब लोगों को रोकने का कारण पूछा तो वह नावदा पंथ की और भाग निकले. बदमाशों ने सड़क के नीचे कच्चे रास्ते में बाइक उतारी, जहां गड्ढा होने के कारण वह गिर गए. लेकिन जब उन्हें पकड़ा गया तो खुद को उन्होंने पुलिसवाला बताया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें