डिलीवरी बॉय के साथ 10 हजार की लूटपाट, पुलिस ने दर्ज किया केस

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 8:14 PM IST
  • इंदौर में डिलीवरी बॉय के साथ 10 हजार रुपए की लूटपाट होने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने जहां एक तरफ केस दर्ज नहीं किया तो वहीं जांच के नाम पर फरियादी को भी टरकाती रही.
डिलीवरी बॉय के साथ 10 हजार की लूटपाट, पुलिस ने नहीं दर्ज किया केस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में डिलीवरी बॉय के साथ 10 हजार रुपए से ज्यादा की लूटपाट करने का मामला सामने आया है. हालांकि, इस लूटपाट के आरोपी सूरज, आशीष और उनकी गर्लफ्रेंड को पुलिस द्वारा पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. उनकी गिरफ्तारी के बाद ही इस मामले का खुलासा हुआ है. वहीं, डिलीवरी बॉय के साथ जब यह लूटपाट हुई थी तो पीड़ित ने मामले की सूचना थाने में भी दी थी, लेकिन पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया था, साथ ही जांच के नाम पर भी पीड़ित को टरका दिया था.

बताया जा रहा है कि 37 वर्षीय डिलीवरी बॉय दिनेश ठाकुर बीते 9 मार्च की शाम 5:25 बजे बाइक से नलिया बाखल में चार साड़ियों की डिलीवरी करने के लिए जा रहा था. तभी स्टार्लिंग हाइट बिल्डिंग न्यू पलासिया के पास पीछे से दो बाइक सवार लड़कों ने उसे रोक लिया और कहा कि उसने एक बच्चे को टक्कर मारी है, जिसे काफी चोट भी लग रही है. ऐसे में उसे अस्पताल जाना पड़ेगा. दिनेश के मना करने पर बदमाशों ने छीना-झपटी शुरू कर दी.

ऑटो चालक ने मांगा 4 रुपए चेंज तो पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने की बदसलूकी

बदमाशों ने पहले तो दिनेश से उसका पर्स झीन लिया, जिसमें करीब एक हजार रुपए थे. इसके साथ ही वह साड़ियां भी लेकर फरार हो गए, जिनकी कीमत करीब 10000 रुपए थी. दिनेश ने बताया कि मामले को लेकर वह पुलिस के पास पहुंचा और फुटेज भी दिखाए, लेकिन पुलिस ने यह केस दर्ज नहीं किया. वहीं, जब पुलिस ने सूरज, आशीष और उनकी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार किया तो इस मामले का खुलासा हुआ. ऐसे में पुलिस ने 14 मार्च को फरियादी को बुलाया और एफआईआर दर्ज की.

शॉर्ट सर्किट से लगी मकान और गोदाम में आग, सबकुछ जलकर राख

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें