इंदौर: बैंक में पैसे जमा कराने जा रहे मैनेजर से लूट, CCTV में नजर आए बदमाश

Smart News Team, Last updated: 03/03/2021 06:01 PM IST
  • इंदौर में पैसे जमा कराने जा रहे पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ 4 लाख रुपए की लूट हुई है. यह वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है, जिसमें बदमाश नज़र आ रहे हैं.
फाइल फोटो

इंदौर.  इंदौर मैं पेट्रोल पंप के मैनेजर के साथ 4 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है. मामले की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है साथ ही बदमाशों के चेहरे भी फुटेज में नजर आ रहे हैं. ऐसे में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही बदमाशों की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि लूटपाट की है घटना बीते सोमवार को गौतमपुरा में हुई है जब पेट्रोल पंप के मैनेजर अपने पैसे बैंक में जमा करवाने जा रहे थे.

इस मामले के बारे में बात करते हुए गौतमपुरा थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी बताया कि पारलिया गांव में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रेम नारायण पटेल का पेट्रोल पंप है. यहां मैनेजर के तौर पर श्रवण खरे पिछले 5 सालों से काम कर रहे हैं. बीते सोमवार की दोपहर वह पंप से रुपए लेकर बैंक में जमा कराने के लिए जा रहे थे. उस वक्त उनके पास करीब 4 लाख रु. थे.  उन्होंने पैसों से भरा बैग बाइक की टंकी पर रखा था, तभी पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने बैग खींच लिया और वहां से फरार हो गए.

शादी के नाम पर युवती से बनाए संबंध, मना करने पर पीड़िता ने लगाया रेप का आरोप

वारदात के बाद श्रवण ने उनका पीछा भी किया, लेकिन बदमाश  उनके हाथ नहीं आए.  ऐसे में श्रवण ने मामले की जानकारी तुरन्त ही पंप संचालक के बेटे प्रभात को दी. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. बताया जा रहा है कि पंप मालिक ने श्रवण पर कोई भी संदेह नहीं जताया है. दूसरी और पुलिस ने इलाके के CCTV फुटेज खंगाले तो बदमाश भागते हुए नजर आए हैं. इधर, पुलिस फरियादी श्रवण को भी शंका के घेरे में रखे हुए है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें