इंदौर में पता पूछने के बहाने लूटे 3.89 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Sun, 14th Feb 2021, 3:57 PM IST
  • इंदौर में एक व्यक्ति से पता पूछने के बहाने 3.89 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है. लूटपाट करने वाली गैंग के सरगना को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गैंग अब क मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र और दिल्ली जैसे राज्यों में भी लूटपाट कर चुकी है.
इंदौर में पता पूछने के बहाने लूटे 3.89 लाख रुपये, पुलिस ने किया गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर में एक व्यक्ति से पता पूछने के बहाने 3.89 लाख रुपये लूटने का मामला सामने आया है. लूटपाट करने वाली यह गैंग व्यापारियों की रैकी कर उनकी डिक्की से पैसे चुरा लेती थी. हालांकि, गैंग के सरगना को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गैंग अब तक मध्यप्रदेश, गुजरात, महाराष्ट्र, दिल्ली और राजस्थान जैसे क्षेत्रों में लूटपाट की इस वारदात को अंजाम दे चुका है. वहीं, हाल ही में गैंग ने प्लास्टिक की पन्नियां बनाने वाले कारोबारी नितेशज जैन के साथ लूटपाट की थी.

कारोबारी ने मामले का बारे में बताया कि मधुमिलन क्षेत्र में वह एक व्यापारी से 3.89 लाख रुपये की पेमेंट लेकर लौट रहा था. उसके साथ उसका नौकर भी मौजूद था. लेकिन मल्हारगंज स्थित एक दुकान पर वह गाड़ी को रोककर अंदर गए और नौकर को एक्टिवा पर ही छोड़ दिया. इस बीच ही एक बाइक से महिला और पुरुष वहां पहुंचे. उन्होंने एयरपोर्ट का पता पूछने के बहाने नौकर को पास बुलाया और अपनी बातों में उलझा लिया. तभी दो बदमाश वहां बाइक से आए, उन्होंने बाइक खड़ी कर एक्टिवा को कवर कर दिया. इसी बीच तीसरी बाइक पर दो बदमाश आए और एक्टिवा की डिक्की से पैसों से भरा बैग निकालकर चले गये.

कंपनी के मैनेजर ने की थी आत्महत्या, मामले में अब 4 पर प्रताड़ना का केस दर्ज

कारोबारी नीतेश जैन ने मामले को लेकर मल्हारगंज थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. इस बारे में बात करते हुए टीआई प्रीतम सिंह ठाकुर ने बताया कि नीतेश की रैकी करने वाली गैंग सीसीटीवी में जरूर नजर आई, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल पाया. वहीं, जांच के दौरान सामने आया है कि इस गैंग ने छोटी ग्वालाटोली क्षेत्र में भी ऐसी ही घटना को अंजाम दिया था. वहां भी पता पूछने के बहाने गैंग ने शख्स से दो लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया था .

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें