मात्र 3 फीट जमीन के लिए इंदौर में 13 साल के बेटे सामने पिता की निर्मम हत्या

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 01:41 PM IST
  • इंदौर के बाणगंगा इलाके में तीन फीट जमीन के टूकड़े को लेकर दो पड़ोसियों के बीच झगड़े में एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. पुलिस ने हत्या के आरोप में अशोक शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है.
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर के बाणगंगा इलाके में एक प्लाट का तीन फीट का अवैध कब्जा हत्या का कारण बन गया। परदेशीपुरा सीएसपी निहित उपाध्याय ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना बीते दिन देर शाम को हुई. शहर के कुशवाह नगर में रहने वाले 45 वर्षीय रमेश तिवारी पर उनके ही पड़ोसी अशोक शर्मा ने प्लॉट पर हो रहे तीन फीट के कब्जे को लेकर मामूली झगड़े में चाकू घोंप कर हत्या कर दी.

सीएसपी ने बताया कि मृतक का कुशवाह नगर क्षेत्र की ही एक कालोनी में एक प्लॉट था. इस प्लॉट के पास उसके पड़ोसी का मकान है. इस प्लॉट पर एक टुकड़े पर तीन फीट के एक छोटे से टुकड़े पर हो रहे अवैध कब्जे को लेकर दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। मृतक रमेश को शंका थी कि उसके प्लॉट पर धीरे-धीरे आरोपी अशोक शर्मा कब्जा कर रहा है। इसलिए अक्सर दोनों में झगड़ा होता था बीते दिन की सुबह भी इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हुआ था। इसके बाद रमेश देर शाम 13 वर्षीय बेटे का साथ कहीं जा रहा था, तभी अशोक आया और उसे चाकू मार दिया। बेटा पिता को घायल देख बुरी तरह घबरा गया था। उसने पुलिस को घटना बताई जिसके आधार पर पुलिस ने अशोक शर्मा को गिरफ़्तार कर लिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें