सलमान खान को मुंबई में सांप काटने के बाद पैतृक शहर इंदौर में दुआओं का दौर

Smart News Team, Last updated: Sun, 26th Dec 2021, 2:49 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को शनिवार रात सांप ने काट लिया. घटना के दौरान वह अपने पनवेल स्थित फार्महाउस में थे. सलमान खान को सांप काटने की खबर के बाद से उनके पैतृक शहर इंदौर में लोग उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं.
सलमान खान को सांप काटने के बाद इंदौर में दुआओं का दौर

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को लेकर चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. उन्हें शनिवार रात सांप ने कांट लिया, जिसके बाद एक्टर को नवी मुंबई के कामोठे इलाके के एमजीएम (महात्मा गांधी मिशन) अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल सलमान ठीक है और 6-7 घंटे इलाज के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया है. एक्टर के साथ या घटना तब हुई जब वह क्रिसमस पार्टी के लिए पनवेल के फार्म हाउस पर थे. फिलहाल एक्टर की हालत ठीक है.

सलमान खान को सांप काटने की खबर के बाद उनके पैतृक  शहर इंदौर में दुआओं का दौर शुरू हो गया. सभी उनके जल्दी ठीक होने और स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं. दरअसल सलमान का जन्म मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ और सलमान का बचपन यहीं बीता है. यही कारण है कि सलमान को इंदौर से और इंदौर के लोगों का सलमान से खास लगाव है. सलमान को सांप काटने की खबर के बाद उनके लाखों करोड़ों फैंस उनकी सलामती के लि्ए दुआ कर रहे हैं.

सलमान खान को सांप ने काटा, जन्मदिन से ठीक पहले अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर

फैंस और इंदौरवासियों के लिए खुशखबरी है कि सांप जहरीला नहीं था इसलिए सलमान को इससे ज्यादा नुकसान नहीं पहुंचा है. अब सलमान खतरे से बाहर हैं और बिल्कुल ठीक हैं.  डॉक्टरों ने इलाज के बाद सलमान को छुट्टी दे दी है और आराम करने की सलाह दी.

रविवार सुबह 9 बजे अस्पताल से छुट्टी के बाद सलमान वापस अपने फार्महाउस लौट आए हैं. सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात सलमान क्रिसमस पार्टी कर रहे थे. दोस्तों के साथ बातचीत के दौरान उन्हें अचानक किसी चीज के चुभने का एहसास हुआ. इसके बाद जब इधर उधर नजर घुमाई तो सांप नजर आया. तब पता चला कि उन्हें सांप ने डसा है. फिर आनन फानन में उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया. सलमान फिलहाल पूरी तरह से ठीक हैं.

सिंधिया का ऐलान, 27 मार्च से इंदौर-दुबई रूट के लिए डायरेक्ट फ्लाइट

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें