महाकाल के दरबार पहुंची सारा अली खान, फिल्म अतरंगी रे के लिए मांगा आशीर्वाद

Srishti Kunj, Last updated: Tue, 21st Dec 2021, 8:53 AM IST
  • बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सोमवार शाम को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर की आरती में हिस्सा लिया. महाकाल के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान ने अपनी अगली फिल्म अतरंगी रे के लिए आशीर्वाद लिया.
उज्जैन में महाकाल की आरती में शामिल हुई सारा अली खान ने फिल्म अतरंगी रे के लिए पूजा की.

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार को उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंची. उन्होंने महाकाल के दर्शन किए, पूजा-अर्चना करने के बाद वो आरती में शामिल हुईं. सारा अली खान ने लगभग आधे घंटे तक भगवान महाकाल की पूजा की. शाम की आरती के समय सारा अली खान मंदिर पहुंची. वहीं मंदिर प्रशासन का कहना है कि सारा के आने की जानकारी उन्हें पहले से नहीं था. इसकी जानकारी किसी को भी नहीं थी की सारा मंदिर आएंगी. उनके मंदिर पहुंचने के बाद ही सुरक्षा व्यवस्था की गई और आरती में अन्य लोगों के साथ ही वो शामिल हुईं.

बताया जा रहा है कि सारा अली खान ने अपनी आने वाली फिल्म अतरंगी रे के लिए महाकाला का आशीर्वाद लिया. उन्होंने आरती के बाद मंदिर के पुजारियों से भी आशीर्वाद लिया. मंदिर में दर्शन और आरती के बाद सारा अली खान सोमवार शाम को ही वहां से रवाना हो गईं. वहीं आरती के समय मौजूद पुजारियों और अन्य लोगों का कहना है कि सारा अली खान का ध्यान केवल पूजा और आरती में रहा. जब सारा अली खान मंदिर पहुंची तब जानकारी मिली की अभिनेत्री मंदिर आई हैं. उसी समय आरती शुरू होनी थी. सारा भी आरती में शामिल हुईं और आंखें बंदकर पूरा ध्यान महाकाल की आराधना में लगाना. 

रिसेप्शन पार्टी की खबरों के बीच कैटरीना को छोड़ इंदौर को निकले विक्की कौशल, जानिए वजह

महाकालेश्वर मंदिर के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल का कहना है कि मंदिर समिति को इस बात की जानकारी नहीं थी कि सारा अली खान आएंगी. हालांकि फिर भी जब वो आईं तो पुलिस प्रोटोकाल के साथ ही मंदिर पहुंची. इसी के बाद मंदिर प्रशासन को उनके आने की जानकारी हुई. मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद समिति ने सारा को सम्मानित किया. बता दें कि जल्द सारा अली खान की फिल्म अतरंगी रे रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और अभिनेता धनुष भी नजर आएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें