सारा-विक्की ने फिर किया इंदौर का रुख, दो दिन और चलेगी फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 12:01 PM IST
  • सारा अली खान और विक्की कौशल की अपकमिंग फिल्म 'लुकाछुपी 2' की शूटिंग पिछले एक महीने से इंदौर में चल रही थी. लेकिन खबर है कि विक्की और सारा ने एक बार फिर से इंदौर का रुख किया है. क्योंकि और दो दिन फिल्म की शूटिंग इंदौर में होनी है. आइये जानते हैं फिल्म के किस सीन के लिए इंदौर पहुंचे विक्की और सारा.
विक्की कौशल-सारा अली खान (फोटो-सोशल मीडिया)

भोपाल. मध्य प्रदेश के इंदौर में लगभग एक महीने एक्ट्रेस सारा अली खान और एक्टर विक्की कौशल अपनी नई फिल्म 'लुकाछुपी 2' की शूटिंग हुई. फिल्म का लगभग 70 प्रतिशत हिस्सा इंदौर शहर में फिल्माया गया है. फिल्म की शूटिंग पूरी कर सारा और विक्की दोनों महेश्वर लौट गए. लेकिन महेश्वर से लौटने के बाद फिर से इंदौर में फिल्म की शूटिंग होगी. दरअसल इंदौर में फिल्म का कुछ हिस्सा और फिल्माया जाएगा, जिसके लिए इंदौर में और दो दिनों तक यानी 28 जनवरी तक शूटिंग चलेगी. इसके बाद फिल्म की पूरी यूनिट यहां से पैकअप करेगी.

देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में सारा अली खान और विक्की कौशल ने बिजी रोड से लेकर गली कूचे और बगीचों में शूटिंग की. इंदौर के अलावा महेश्वर-मांडू के कुछ हिस्सों में भी इसकी शूटिंग हुई. विक्की कौशल और सारा की शादी से लेकर कोर्ट सीन की शूटिंग इंदौर में हुई.

इंदौर को स्टार्टअप राजधानी बनाने के लिए नीति लाएगी सरकार, आईटी हब भी बनेंगे- CM शिवराज

फिल्म लुका छुपी 2 के लिए इंदौर के केट रोड पर स्थित पुष्प वाटिका में सारा और विक्की की शादी की सीन फिल्माया गया. सोशल मीडिया पर इसकी फोटो भी वायरल हुई थी, जिसमें सारा पिंक कलर की साड़ी और विक्की शेरवानी में नजर आ रहे थे.

सारा और विक्की की लुकाछुपी 2 मार्च 2019 में रिलीज हुई लुकाछुपी का अगला पार्ट बताया जा रहा है. इसमें कृति सेनन और कार्तिक आर्यन नजर आए थे. लुका छुपी 2 फिल्मी की कहानी में सारा और विक्की एक मध्य वर्गीय परिवार से हैं. विक्की योगा टीचर की भमिका निभा रहे हैं और सारा स्कूल टीजर की भूमिका में नजर आएगी. फिल्म में विक्की का नाम कपिल और सारा का नाम सौम्या है.

कैटरीना के बाद अब इंदौर में विक्की ने की सारा अली खान से शादी, लेकिन...

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें