इंदौर : छात्रा को अगवा कर ले गया स्कूल का साथी, फिर किया रेप

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Dec 2020, 2:00 PM IST
  • झाबुआ की रहने वाली एक लड़की इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही थी. जब वह स्कूल जा रही थी तो उसी के स्कूल का साथी रास्ते से उसे अगवा कर एक फ्लैट में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी भी झाबुआ का ही रहने वाला है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में आए दिन अपराध में बढ़ोतरी हो रही है. पिछले कुछ महीनों में यहां हत्या, लूट, चोरी, ड्रग्स, नशा, जिस्मफरोशी जैसे हर किस्म के के अपराध बेखौफ हुए हैं. ड्रग के मामले में तो नित नए खुलासे हो रहे हैं. कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि इंदौर में अपराध इन दिनों चरम पर है. 

अपराध अब इतना बढ़ गया है कि अब स्कूल व कॉलेज जाती छात्राएं भी अब सुरक्षित नहीं हैं. इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में एक लड़की को अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. झाबुआ की रहने वाली एक लड़की इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रही थी. जब वह स्कूल जा रही थी तो उसी के स्कूल का साथी रास्ते से उसे अगवा कर एक फ्लैट में ले गया और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की बात भी कही. आरोपी का नाम कमलेश मुजाल्दे बताया जा रहा है और वह भी झाबुआ का ही रहने वाला है. आरोपी इंदौर में रहकर पढ़ाई कर रहा था. 

ड्रग रैकेट से जुड़े बियर बार का लाइसेंस 31 दिसंबर के बाद भी निरस्त रहेगा

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि जब वह लड़की को अगवा करके ले गया तो उसके साथ कोई अन्य साथी तो मौजूद नहीं था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें