इंदौर में बदमाश बेखौफ! पीठ पर चाकू से वार कर गार्ड को उतारा मौत के घाट

Smart News Team, Last updated: Sun, 8th Aug 2021, 11:42 AM IST
  • इंदौर में बदमाश बेखौफ हो गए है जिस वजह से क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. बाणगंगा थाना क्षेत्र में बदमाशों ने शनिवार रात एक कारखाने के चौकीदार की पीठ पर चाकुओं से वार कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
सांकेतिक तस्वीर

इंदौर. पुलिस से बेखौफ बदमाश इंदौर में आए दिन क्राइम की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों के मन में घर से निकलते समय खौफ बढ़ता जा रहा है. पुलिस भी इन वारदातों पर रोक लगाने में नाकाम साबित हो रही है. जिससे अपराधियों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. शनिवार रात बाणगंगा थाना इलाके में बदमाशों ने गार्ड की हत्या कर दी और फरार हो गए. 

जानकारी के मुताबिक देशराज सिंह भदौरिया (55) निवासी लक्ष्मीपुरा कालोनी, मल्हारगंज नाटी फूड कारखाने में शनिवार रात ड्यूटी पर आया था. वह यहां सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था. बदमाशों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए. सारी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है. घटना को रात साढ़े आठ बजे के करीब अंजाम दिया गया. 

महीनों से बंद से 16 लोकल ट्रेनें इस तारीख से होंगी चालू, जानें पूरा शेड्यूल

घटना के बाद आसपास के लोग  गार्ड को घायल समझकर अस्पताल में निजी अस्पताल में दाखिल करने के लिए ले गए. डॉक्टर के मुताबिक देशराज की पीठ पर चाकू से किए गए गहरे घाव मिले हैं, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.  पुलिस के हाथ मौका-ए-वारदात से सीसीटीव फुटेज प्राप्त हुई है. जिसमें बदमाश गार्ड की पीठ पर चाकू से वार कर रहे हैं और एक बदमाश पीठ में चाकू मारकर भाग रहा है. पुलिस का कहना है कि फुटेज के आधार पर मामले की जांच की जा रही है और अपराधी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे. लोगों ने पुलिस से इलाकों में गश्त बढ़ाने की मांग की है ताकि ऐसी वारदातों पर रोक लगाई जा सके.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें