इंदौर सहित पूरे मध्यप्रदेश में कल से सात लाख ट्रकों के थम जाएंगे पहिए

Smart News Team, Last updated: 09/08/2020 07:12 PM IST
  • ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने प्रदेश सरकार से टैक्स माफी सहित अन्य मांगों को लेकर हड़ताल का ऐलान कर दिया है. इंदौर सहित मध्यप्रदेश में कल से अगले तीन दिन तक ट्रक और माल वाहनों के पहिए थम जाएंगे.
मध्यप्रदेश में कल थम जाएंगे पहिए

मध्यप्रदेश के व्यापारियों को लिए अगले तीन दिनों तक माल ढुलाई को लेकर भारी समस्याओं का सामना कर पड़ेगा, क्योंकि अब ट्रांसपोर्ट के जरिए आने वाला माल व्यापारियों के गोदाम तक नहीं पहुँचेंगे. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इंदौर के ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस ने 10 अगस्त से 12 अगस्त तक हड़ताल का ऐलान कर दिया. जिसके चलते एमपी के करीब 7 लाख ट्रक और माल वाहन कल से सड़क पर नहीं दौड़ंगे. सबसे बड़ी समस्या तो यह है कि दूसरे राज्यों से रोजाना आने वाले करीब 33 हजार वाहनों को भी प्रवेश नहीं होने देंगे.

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस उपाध्यक्ष विजय कालरा ने बताया कि एमपी में पुलिस चौकियों पर सबसे ज्यादा भ्रष्टाचार है और इन चौकियों से करोड़ों रुपए की काली कमाई की जाती है. डीजल पर मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा वैट लिया जा रहा है. अभी तो तीन दिन का सांकेतिक लॉकडाउन केवल प्रदेशव्यापी है. अगरे हमारी मांगे नहीं मानी गई तो फिर देशव्यापी चक्काजाम किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें