इंदौर : कचरा फेंकने पर 75 वर्षीय महिला को चार लोगों ने बंधक बनाकर पीटा

Smart News Team, Last updated: Thu, 14th Jan 2021, 4:05 PM IST
  • इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के विकास नगर में कचरा फेंकने की मामूली सी बात को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए. बात बढ़ते-बढ़ते झगड़ा और मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान दो महिला व दो पुरुषों ने मिलकर एक बुजुर्ग महिला को जमकर पीटा. पीड़ित महिला ने पुलिस से मामले की शिकायत की है.
सीसीटीवी में कैद मारपीट की तस्वीर

इंदौर. लोगों में सहनशीलता बिल्कुल खत्म होती जा रही है. जरा-जरा सी बात पर लोग मरने मारने पर उतारू हो जाते हैं. ऐसा ही एक वाकया इंदौर में देखने को मिला. जरा सी बात पर शुरू हुई कहासुनी ने विकराल झगड़े का रूप ले लिया और देखते ही देखते दो पक्षों में जमकर मारपीट     हो गई. 

इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के विकास नगर में कचरा फेंकने की मामूली सी बात को लेकर दो पक्ष आमने सामने आ गए. बात बढ़ते-बढ़ते झगड़ा और मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान एक 75 साल की बुजुर्ग महिला को पड़ोस में रहने वाले दो महिला व दो पुरुषों ने मिलकर जमकर पीटा. इतना ही नहीं, करीब आधे घंटे तक बुजुर्ग महिला को बंधक भी बनाकर रखा. उन लोगों की पकड़ से छूटने के बाद बुजुर्ग महिला ने इसकी शिकायत आईजी से लेकर आजाद नगर थाने तक की. मारपीट की पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. दरसअल, यह पूरी घटना आजाद नगर थाना क्षेत्र के विकास नगर की है.

इंदौर : शराब पीते हुए दुकान में घुसे और पिस्टल दिखाकर खिलौने वाली कार लूट ले गए 

इंदौर मूसाखेड़ी के विकास नगर स्थित आजद नगर थाना क्षेत्र में कचरा फेंकने की बात को लेकर 75 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ पास में रहने वाले सिकंदर शाह और उसकी पत्नी एवं पुत्रों द्वारा जमकर मारपीट की गई. पीड़ित महिला ने आईजी हरिनारायण चारी मिश्र से भी मामले की शिकायत की है. पूरी घटना पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें