इंदौर होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 लड़कियां और 8 युवक अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 12th Jun 2021, 12:46 PM IST
  • इंदौर के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया. पुलिस ने होटल में छापेमारी कर 2 लड़कियां और 8 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.
इंदौर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़( प्रतीकात्मक तस्वीर)

इंदौर. इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में बॉम्बे हॉस्पिटल के नजदीक स्थित एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया. पुलिस ने मौके से दो लड़कियां और 8 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस होटल संचालक के तलाश में भी जुटी है. 

मिली जानकारी के अनुसार मूल रूप से हैदराबाद की रहने वालीं 2 लड़कियां इंदौर में सेक्स रैकेट चला रही थीं. पुलिस इन लड़कियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियों के मोबाइल नंबर के आधार पर भी मामले की जांच की जा रही है, ताकि मामले की पूरी जांच हो सकें और सच्चाई सामने आ सकें. पुलिस ने कहा कि इसमें होटल संचालक की भूमिका भी संदेह के दायरे में है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है.

इंदौर के 4 प्राइवेट अस्पतालों में कोरोना वैक्सीनेशन चालू, जानें कितनी ले रहे फीस

इंदौर एसपी पूर्व आशुतोष बागरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थीं कि हैदराबाद से आई दो लड़कियां लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में सेक्स रैकेट चला रही हैं. सूचना के आधार पर पुलिस ने शनिवार सुबह होटल में छापा मारकर मौके से दो युवतियों और आठ युवकों को हिरासत में लिया. इसके बाद से इन लोगों से पूछताछ की जा रही है. 

उन्होंने बताया कि युवतियों की मोबाइल कॉल डिटेल और पेमेंट के लेनदेन की जांच की जा रही है. सेक्स रैकेट में लोकल लेवल पर लोग जुड़े हैं. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इंदौर में किन-किन लोगों से इन युवतियों के तार जुड़े हैं.

इंटरनेट से सीखकर नोट छापने की मशीन लगाई, लोकल मार्केट में ऐसे चली नकली करेंसी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें