शिवसेना मध्य प्रदेश के पूर्व प्रमुख रमेश साहू की इंदौर में गोली मारकर हत्या

Smart News Team, Last updated: 02/09/2020 01:27 PM IST
  • अनलॉक होने के बाद हुई 21वीं हत्या से थर्राया इंदौर शहर. रमेश साहू की हत्या को पुरानी रंजिश में की गई हत्या बता रही पुलिस.
शिवसेना पूर्व प्रमुख रमेश साहू

इंदौर : शिवसेना के मध्य प्रदेश के पूर्व प्रमुख रहे रमेश साहू की इंदौर के पास उमरी खेड़ा में मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. साहू उमरी खेड़ा में साईं राम ढाबा संचालित करते थे. इस दौरान बीच-बचाव करने आई मृतक की पत्नी और बेटी को भी बदमाशों ने ने चोट पहुंचाई. 65 वर्षीय रमेश साहू करीब 10 साल से अधिक समय तक प्रदेश के शिवसेना प्रमुख रहे थे. हालांकि घटनास्थल से कोई सामान या नकदी चोरी नहीं किया गया है. पुलिस को आशंका है कि घटना पुरानी रंजिश को लेकर हुई है.

 पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचाकर मामले की जांच शुरू कर दी है. बता दें कि अनलॉक के बाद शहर में अब तक 21 लोगों की हत्या हो चुकी है.

इधर, शिवसेना के जिला प्रमुख लखन शर्मा ने घटना पर दुःख जताया और पुलिस से मांग की है कि जल्द दोषियों को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो प्रदेश में शिवसेना सड़क पर उतरकर विरोध करेगी। 

वहीं, शिवसेना के पदाधिकारी आज इंदौर पुलिस के आला अधिकारियों से हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपेंगे. रमेश साहू ने 1991 से 2001 तक शिवसेना के प्रदेश प्रमुख के तौर पर जिम्मेदारी संभाली थी. हर शिवसैनिक उन्हें प्रदेश का पितृपुरुष मानता था.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें