शिवराज सरकार उठाएगी राज्य के कोरोना संक्रमित पत्रकार और उनके परिवार के इलाज का खर्च

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 2:51 PM IST
राज्य के कोरोना संक्रमित पत्रकार और उनके परिवार के इलाज का खर्च शिवराज सरकार उठाएगी. शुक्रवार को सीएम ने यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि कोरोना के इस संक्रमण काल में मीडियाकर्मी पत्रकारिता के धर्म का और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं. ऐसे में जरूरी है कि उनका इलाज ठीक तरीके से किया जाए.
शिवराज सरकार मध्य प्रदेश के कोरोना संक्रमित पत्रकार और उनके परिवार का खर्च उठाएगी.

इंदौर. मध्यप्रदेश के कोरोना संक्रमित पत्रकारों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी राहत दी है. गौरतलब है कि राज्य सरकार प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया के पत्रकारों के कोरोना के इलाज का खर्च उठाएगी. इसके साथ ही सरकार उनके परिवार के कोरोना संक्रमित परिवार सदस्यों के उपचार का खर्च भी वहन करेंगी.

आपको बता दें कि राज्य सरकार अधिमान्य और जय अधिमान्य दोनों दोनों तरह के पत्रकारों का खर्च उठाएगी. सरकार की इस योजना में प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल के संपादकीय विभाग में काम कर रहे सभी जर्नलिस्ट, डेस्क में पदस्थ पत्रकारों के साथ कैमरामैन और फोटोग्राफर को भी शामिल किया जाएगा.

इंदौर कोविड सेंटर में नहीं जाने वाले संक्रमित ग्रामीणों के घरों की काटी बिजली

बताते चलें कि मध्यप्रदेश में कई मीडियाकर्मी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं. उनके इलाज को लेकर पत्रकार संगठनों ने पिछले दिनों सीएम शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात भी की थी. इसके अलावा जिला स्तर पर पत्रकार संगठनों ने कलेक्टरों और स्थानीय जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन भी सौंपा थे. सीएम ने पत्रकारों की मांग को मानते हुए शुक्रवार को यह घोषणा की. उन्होंने कहा कि कोरोना के इस संक्रमण काल में मीडियाकर्मी पत्रकारिता के धर्म का और अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन कर रहे हैं. ऐसे में जरूरी है कि उनका इलाज ठीक तरीके से किया जाए.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें