MP में जनता कर्फ्यू 15 मई तक बढ़ा, CM शिवराज सिंह चौहान बोले- सब कुछ रहेगा बंद

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 7:59 PM IST
  • मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में 15 मई तक जनता कर्फ्य़ू बढ़ाने का ऐलान किया है. साथ ही मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश की जनता से मई में शादियां टालने की अपील की है.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मध्य प्रदेश में 15 मई तक जनता कर्फ्यू बढ़ाने का ऐलान किया है

कोरोना महामारी के बढ़ते संक्रमण के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य में जनता कर्फ्यू को 15 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया है. मुंख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने राज्य के अधिकारियों को निर्देश दिया है पाबंदियों को कड़ाई से लागू किय़ा जाए. इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मध्य प्रदेश के लोगों से कोरोना काल में शादिय़ां टालने की अपील की है. मालूम हो कि राज्य में 5 मई तक कोरोना के 89244 मामले दर्ज किए जा चुके हैं.

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर कहा कि आज मैं सभी से आह्वान कर रहा हूं कि 15 मई तक सब कुछ बंद किया जाए. कड़ाई से जनता कर्फ्यू का पालन हो. मैं चाहता हूं कि आने वाले दिनों में राज्य में जनजीवन पटरी पर आ जाए. अधिकारियों को निर्देश देते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम निर्णायक दौर में पहुंच गए हैं अब हम कोरोना वायरस पर अंतिम प्रहार कर सकते हैं. हालांकि इसके लिए जरूरी है कि कोरोना से जुड़े सभी दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन किया जाए.

इंदौर में शिवराज सरकार पर बरसे कमलनाथ, कहा- प्रदेश अब भगवान भरोसे

मुख्यमंत्री ने अपने एक और ट्वीट में राज्य की जनता से शादियां टालने की अपील की. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि शादी विवाह के कारण कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ऐसे हालात में हमें विवाह जैसे आयोजन नहीं करने चाहिएं. मैं सभी जनप्रतिनिधियों से आग्रह करता हूं कि मई में शादियां न हो इसके लिए लोगों को प्रेरित करने का काम करें.

इंदौर में कलेक्टर और एसडीएम के खराब रवैये से स्वास्थ्य अफसरों में नाराज़गी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें