शिवराज सिंह ने कहा, 'इंदौर में नहीं होंगे IIFA अवार्ड्स'

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 05:15 PM IST
  • मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इंदौर में होने जा रहे 'आईफा अवार्ड्स' के लिए मना कर दिया है. दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 27 से 29 मार्च के लिए आईफा अवार्ड्स को मंजूरी दी थी.
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'आईफा' अवार्ड्स को इंदौर में करवाने से इंकार कर दिया

 इंदौर| इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी यानी आईफा अवार्ड इस साल मध्यप्रदेश के इंदौर में होने वाले थे. हालांकि, अब प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 'आईफा' अवार्ड्स को इंदौर में करवाने से इंकार कर दिया है. दरअसल, कोरोनावायरस महमारी के चलते सीएम ने यह फैसला लिया है. बता दें, कमलनाथ के नेतृत्व वाली कांग्रेस ने इस साल 27 से 29 मार्च के लिए 'आईफा अवार्ड्स' को मंजूरी दी थी. हालांकि, कोरोना के चलते इस कार्यक्रम को टाल दिया गया और कहा गया था कि नई तारीख और कार्यक्रम की घोषणा जल्द ही की जाएगी.

इंदौर में दहेज की बली चढ़ी 22 साल की महिला, जहर खाकर दे दी जान

वहीं, अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मीडिया से कहा कि आईफा की क्या जरूरत है? इस समय कोरोना फैला हुआ है. लोग संकट में हैं. उन्होंने कहा, "आईफा जैसे तमाशे को मैं पसंद नहीं करता." शिवराज संह चौहान ने आगे कहा, "मुझे पता चला है कि कई उद्योगपतियों से राशि वसूली गई. एक ही कंपनी से खबर आई कि चार करोड़ रुपये उनसे ले लिए गए आईफा के नाम पर. मैंने कहा कि और किस-किस से पैसे लिए, पता करो. ये ठीक नहीं है. अगर लेना ही है तो कोरोना वायरस के लिए ले लो या दूसरी चीजों के लिए लो."

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा, "आईफा नहीं होगा. आईफा के तमाशे की कोई जरूरत नहीं है." बता दें, यह अवार्ड शो हर साल होता है. इस साल इंदौर में होने थे, हालांकि, अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे करने से इंकार कर दिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें