इंदौर: डीजल चोरी के आरोप में दलित युवकों को पीटा, मालिक पर FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 06/12/2020 03:33 PM IST
  • इंदौर में दो दलित युवकों की डीजल चोरी के संदेह में युवकों ने पिटाई कर दी. पीडि़तों ने आरोपियों पर पिटाई का वीडियो भी बनाने का आरोप लगाया है.  पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.
बेटमा इलाके में दो दलित युवको की पिटाई का मामला सामने आया है

इंदौर में डीजल चोरी के संदेह में दो दलित युवको की पीटाई का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवकों की पिटाई का वीडियो भी बना लिया. जिसके बाद घटना का वीडियो वायरल हो गया. पीडित युवकों ने तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है. न्यूज एजेंसी से बात करते हुए, एएसपी अनिल पाटीदार ने कहा, पुलिस को सूचना मिली थी कि दो श्रमिको को पीटा गया है. वारयल वीडियो की जांच की जा रही है. एफआईआर में तीन लोगों की नाम लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

बेटमा इलाके में दो युवको की पीटाई का मामला सामने आया. पीड़ित पप्पू परमार ने बताया, कि मै एक कारखाने में काम करता था. कुछ दिनों पहले मैने अपना वेतन मांगा तो मना कर दिया. जिसके बाद मैने वेतन नहीं मिलने तक काम पर जाना बंद कर दिया. पप्पू परमार ने बताया कि 3 दिसंबर की रात को मुनीम पारस और पंडित शिवनारायण उसके घर से बुलाकर ले गए. दोनों ने अपने और कुछ साथियों के साथ मिलकर मारपीट कर दी. इसके बाद उन्होंने डीजल की चोरी का आरोप लगाया और मुझे नौकरी से भी निकाल दिया.

इंदौर में मासूम बच्ची को डंपर ने कुचला, लोगों ने चालक को पुलिस के हवाले किया

वहीं दूसरे पीड़ित बलराम ने बताया कि हमें बेल्ट से पीटा हुए वीडियो बनाया गया. बलराम ने कहा कि पारस ने उनकी पिटाई की है. पीड़ित ने न्याय की मांग की है. वहीं घटना के सामने आने के बाद लोगों ने डीआईजी कार्यालय का घेराव किया. लोगों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के तक्षशिला परिसर में लगी आग, कोई हताहत नहीं

इंदौर में गुंडा विरोधी अभियान के तहत अब बब्बू एवं छब्बू के बंगलों का नंबर आया

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें