हनी ट्रैप केसः MP के पूर्व CM कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ीं, SIT ने जारी किया नोटिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 30th May 2021, 8:14 PM IST
  • हनी ट्रैप मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर एसआईटी ने नोटिस जारी करते हुए पेन ड्राइव मांगी है. कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा था कि मेरे पास हनी ट्रैप की पेन ड्राइव है.
एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ के बयान के बाद एसआईटी ने नोटिस जारी करते हुए पेन ड्राइव की मांग की है.

इंदौर. हनी ट्रैप मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ की मुश्किलें बढ़ गई हैं. हनी ट्रैप मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर एसआईटी ने नोटिस जारी करते हुए पेन ड्राइव की मांग की है. आपको बता दें कि बीते 21 मई को कांग्रेस नेता कमलनाथ ने पूर्व मंत्री उमंग सिंघार के बचाव में कहा था कि मेरे पास हनी ट्रैप की पेन ड्राइव है.

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले कांग्रेस के पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की दोस्त ने भोपाल में आत्महत्या कर ली थी. मोहाली की रहने वाली लड़की से उमंग सिंघार कुछ दिन बाद शादी करने वाले थे. सुसाइड के अगले दिन पूर्व मंत्री उमंग सिंघार पर मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद पूर्व सीएम कमलनाथ उमंग सिंघार के बचाव में आ गए. 

कोरोना के इलाज में फायदेमंद होगी फेविपिराविर टैबलेट, इंदौर में बननी शुरू

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ के बयान के बाद विवाद बढ़ गया है. जिसके बाद एसआईटी ने कमलनाथ के बयान पर नोटिस जारी किया है. एसआईटी ने नोटिस जारी करते हुए कमलनाथ से पेन ड्राइव की मांग की है. आपको बता दें कि हनी ट्रैप मामला 2019 का है. हनी ट्रैप केस में आरोप है कि कई नेताओं और अधिकारियों की महिलाओं के साथ की आपत्तिजनक वीडियो है.

इंदौर: एयर एशिया 1 जून से फ्लाइट सर्विस करेगा बंद, कोरोना काल में पैसेंजर्स कम

हनी ट्रैप मामले में कुछ महिलाओं ने कुछ राजनेताओं और अपने जाल में फंसाकर सीडी बना ली. वीडियो बनाकर महिलाओं ने नेताओं और अधिकारियों से पैसे वसूले. इस दौरान एक नेता और अधिकारी का वीडियो भी लीक हुआ था. पूर्व मंत्री उमंग सिंघार की दोस्त की खुदकुशी के बाद मामला सामने आ गया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान के बाद विवाद और बढ़ गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें