इंदौर : 10 पिस्टल व कट्टे सहित 12 जिंदा कारतूस के साथ तस्कर गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Fri, 8th Jan 2021, 3:04 PM IST
  • इंदौर के आजाद नगर थाना पुलिस को मिली बड़ी सफलता. पुलिस ने अवैध हथियारों का कारोबार करने वाले गैंग के एक सदस्य को पकड़ा है, जो पैसों की लालच में खेती छोड़कर अवैध हथियारों के धंधे में लग गया. पुलिस उससे अवैध हथियार तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में पूछताछ कर रही है.
पुलिस द्वारा बरामद किए गए हथियार

इंदौर. इंदौर में बढ़ते अपराध के मद्देनजर पुलिस भी काफी सक्रिय हो गई है. इसी का नतीजा है कि इंदौर पुलिस को अवैध हथियार बेचने वालों के खिलाफ बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अवैध हथियारों का कारोबार करने वाले एक ऐसे गैंग को पकड़ा है, जो अवैध हथियारों को बेचकर अपराध को बढ़ावा देता है. गैंग के एक सदस्य के पास से 10 अवैध पिस्टल व देसी कट्टे सहित 12 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं, जो मोटरसाइकिल की डिक्की में छिपाकर लाए जा रहे थे. 

गौरतलब है कि इंदौर पुलिस ने पिछले दिनों भी 70 अवैध हथियार जब्त किए थे. आजाद नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति अमन नगर की ओर अवैध पिस्टल लेकर घूम रहा है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर एक टीम गठित कर मौके पर दबिश दी और अशफाक उर्फ बाबू नाम के व्यक्ति को पकड़ा. अशफाक की तलाशी लेने पर उसके पास से पांच देसी पिस्टल और पांच देसी कट्टे सहित जिंदा कारतूस मिले, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. इंदौर के आईजी हरिनारायणचारी मिश्र के अनुसार, आरोपी उज्जैन का रहने वाला है.

MP में पहली बार इंदौर में चलेंगी केबल कार, ना कोई झंझट, ना ट्रैफिक जाम 

वह किसान है और खेती करता है. पैसे की लालच में वह अवैध हथियार बेचने का काम करने लगा. फिलहाल आरोपी हथियार कहां से लाता था, इसको लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है. आजाद नगर थाना पुलिस अवैध हथियार तस्करी से जुड़े अन्य लोगों के बारे में भी आरोपी से पूछताछ कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें