इंदौर में AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता के चेहरे पर पोती कालिख, दरगाह पर चादर चढ़ाने गए थे वारिस पठान

Swati Gautam, Last updated: Tue, 1st Feb 2022, 5:22 PM IST
  • मंगलवार को इंदौर एआईएमआईएम (AIMIM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान खजराना की नाहरशाह वाली सरकार की दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचे तो वहां एक अंजान व्यक्ति ने उनके चेहरे पर कालिख मल दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान (क्रेडिट- सोशल मीडिया)

इंदौर. मंगलवार को एक अंजान शख्स ने ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिममीन (AIMIM) के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान के चेहरे पर कालिख मल दी. इसके बाद अज्ञात वहां से भाग निकला. पुलिस ने कालिख लगाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता जा रहा है कि मंगलवार को इंदौर एआईएमआईएम के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान खजराना की नाहरशाह वाली सरकार की दरगाह पर चादर चढ़ाने पहुंचे थे. उस समय उनके साथ पार्टी के समर्थक भी मौजूद थे लेकिन इतने वे लोग समझ पाते उससे पहले ही अंजान शख्स कालिख लगाकर भाग निकला.

पुलिस ने अज्ञात युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की. खजराना थाना प्रभारी दिनेश कुमार वर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि युवक की पहचान खजराना के पटेल कॉलोनी का निवासी 30 वर्षीय सद्दाम के रूप में हुई है. युवक मजदूरी का काम करता है. जब पुलिस ने उससे वारिस पठान के चेहरे पर कालिख मलने के पीछे की वजह पूछी तो युवक ने कहा कि यह व्यक्ति मुझे पसंद नहीं है. हमेशा देश विरोधी बातें करता रहता है और मुस्लिम समाज को बदनाम करता है. फिलहाल पुलिस युवक से लगातार पूछताछ कर रही है.

साध्वी प्रज्ञा के कोरोना पॉजिटिव होने पर कांग्रेस बोली- खुद नहीं पिया गौमूत्र

पुलिस आरोपी युवक को गिरफ्तार कर अन्य पूछताछ कर रही है साथ ही यह पता लगा रही है कि वह किसी पार्टी से जुड़ा तो नहीं है. वहीं जब AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान से मामले के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इससे इनकार करते हुए कहा कि मैं दरगाह पर चादर चढ़ाने गया था. मेरे चाहने वाले के द्वारा कहा गया कि आपको चेहरे पर काजल लगाना है ताकि आपको किसी की नजर न लगे. जिसके बाद मैंने चेहरा धोया. उसका गलत मतलब निकाला गया. साथ ही वारिस पठान ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह सब कांग्रेस पार्टी करवा रही है और कुछ नहीं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें