नामी कंपनियों के नकली इंजन ऑयल बनाने वाले गिरोह को स्पेशल टास्क फोर्स ने पकड़ा

Smart News Team, Last updated: Mon, 21st Jun 2021, 6:35 PM IST
  • एसटीएफ इंदौर की टीम ने ब्रांडेड कंपनियों के नाम से नकली इंजन ऑयल बनाकर बेचने वाले गिरोह को पकड़ा. एसटीएफ ने गिरोह के तीन आरोपियों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए आरोपियों के पास से 6 लाख 50 हजार रुपये का नकली ऑयल, उसके नकली रैपर और बाक्स बरामद हुए है. 
बरामद नकली इंजन ऑयल

इंदौर: लंबे समय से नामी कंपनियों के नाम से नकली ऑयल बाजार में बिकने की शिकायतें मिलने के बाद कुछ समय पूर्व एसटीएफ इंदौर इकाई के एसपी मनीष खत्री को केस्ट्राल ऑयल के प्रतिनिधि ने शिकायत की थी कि उनकी कम्पनी के नाम से मार्केट में कोई नकली ऑयल बनाकर बेच रहा है. जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने सबसे पहले सिमरोल में मोदी आटो पार्टस जहाँ पर से यह नकली ऑयल बेचने की बात सामने आ रही थी उस पर छापा मारा और दुकानदार आशीष पिता दादूलाल मोदी निवासी को पकड़ा. 

MP DELED: फर्स्ट और सेकंड ईयर का परीक्षा रजिस्ट्रेशन डेट 21 जून से, जानिए डिटेल

पूछताछ में उसने बताया कि वो नौलखा स्थित शुभम ट्रेडर्स से सस्ते दामों पर नकली ऑयल खरीद कर लाता है. फिर पुलिस ने दुकान संचालक संचालक आशीष पिता लक्ष्मीचंद मालानी निवासी पीस पाइंट कालोनी लिंबोदी को पकडा. आशीष ने बताया कि वह अभिषेक उर्फ अंशुल पिता मोहनलाल गोयल निवासी जानकी नगर से सस्ते दामों पर ऑयल खरीदता है. 

इस तरह एक के बाद एक सुराग के बलबूते पर पुलिस कड़ी बनाकर नकली ऑयल बनाने वाले अंशुल के कारखाने पर छापा मारा और भारी मात्रा में नकली ऑयल, नकली रैपर, खाली डिब्बे बरामद किए. फिलहाल तीनों आरोपियों के पास से करीब 6 लाख 50 हजार का माल जब्त हुआ है. वहीं आरोपियों से पूछताछ में कई और भी खुलासे होने की उम्मीद है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें