बच्चों के विवाद में दो पक्षों में पथराव, कई लोग घायल, वाहनों को भी नुकसान

Smart News Team, Last updated: Sat, 19th Jun 2021, 4:54 PM IST
  • इंदौर के अतिसंवेदनशील क्षेत्र में दो पक्षों के बीच विवाद में जमकर फेंके गए पत्थर, कई वाहन हुए क्षतिग्रस्त और लोग हुए घायल, इलाके में कर्फ्यू जैसा हुआ माहौल.
दो पक्षों के बीच विवाद में हुआ पथराव, कई लोग घायल और वाहनों को भी हुआ नुकसान

इंदौर: अमूमन शांत रहने वाले इंदौर शहर के एक अति संवेदनशील क्षेत्र में सुबह से ही माहौल खराब हो गया. जब शहर के अति संवेदनशील इलाके जिंसी में सुबह बच्चों के विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. दो बच्चों के विवाद में कूदे दो पक्ष का झगड़ा इस कदर बड़ा हो गया कि पूरे क्षेत्र का माहौल भयंकर खराब हो गया. दोनों तरफ से जमकर पत्थर फैके जाने लगे. बाजार में खड़े वाहनों में तोड़फोड़ की गई. मारपीट और पथराव में दोनों तरफ से करीब 6 लोग बुरी तरह घायल हो गए. बीच बाजार में पथराव की सूचना पर आसपास के थानों की पुलिस फोर्स पहुंच गई. क्षेत्र के बाजार में कर्फ्यू जैसी स्थिति बन गई. दोनों तरफ के लोगों को पकड़कर मामले को शांत कराया गया. मौके पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई.

साबरमती में कोरोनावायरस मिलने के बाद इंदौर में नर्मदा नदी के जांच की उठी मांग

इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र के जिंसी क्षेत्र में उस समय हड़कंप मच गया जब दो परिवारों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया. दरसअल जिंसी इलाके में रहने वाले जलालुद्दीन और उसके भतीजे कमरुद्दीन के बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया कि परिवार के लोगों ने एक-दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया. इसके कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई. 

 

घटना की जानकारी मिलने के बाद मल्हारगंज पुलिस और आसपास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और विवाद को शांत कराया है. एक पक्ष ने तो पुलिस पर भी पथराव कर दिया. पुलिस द्वारा दोनों पक्षों को अभी थाने ले जाया गया है. इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई है. विवाद की पत्थरबाजी में कुछ वाहनों को भी भारी नुकसान हुआ है.

इंदौर के अस्पताल में महिला की मौत, परिजनों का ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें