इंदौर में छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या, आरोपी की तलाश में पुलिस

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 4:52 PM IST
  • इंदौर में एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर जहर खाकर सुसाइड कर लिया. आरोपी के खिलाफ लड़की के पिता की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस केस दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.
फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर में गांव में रहने वाली एक छात्रा ने छेड़छाड़ से परेशान होकर जहर खाकर आत्महत्या कर ली. छात्रा की उम्र 16 साल बताई जा रही है, जिससे लगातार एक बदमाश छेड़छाड़ कर रहा था. मामले की सूचना छात्रा ने अपने पिता को भी दी थी, जिसके बाद पिता ने उस आरोपी के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया था. बताया जा रहा है कि आरोपी को जेल भी भेज दिया गया था, लेकिन वह जेल से आने के बाद दोबारा छात्रा को धमकाने लगा और उसे परेशान भी करने लगा. ऐसे में छात्रा ने परेेशान होकर ही जहर खाकर अपनी जान दे दी.

बताया जा रहा है कि पुलिस मामले को लेकर आरोपी की तलाश में लगी हुई है. इस बारे में बात करते हुए संयोगितागंज पुलिस ने बताया कि सांवेर तहसील में रहने वाली 16 साल की छात्रा ने जहर खा लिया था. उसे एमवायएच में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. मामले को लेकर उसके पिता ने गांव में रहने वाले आरोपी विनोद के खिलाफ शिकायत की है. पिता के मुताबिक आरोपी उनकी बेटी का पीछा भी करता था और उसे परेशान करता था.

जान बचाने के लिए घर में घुसा युवक, परिवार ने चोर समझ पीटकर किया घायल

छात्रा के पिता ने मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि उसकी बेटी जब कुएं पर पानी भरने जाती थी तो वह आरोपी उसका पीछा करता था. पिता ने कहा कि उनकी बेटी ने कई दिनों तक यह बात किसी को नहीं बताई है, लेकिन जब मामले की हद हो गई तो उसने इसकी जानकारी अपने पिता को दी. पिता ने आगे बताया कि आरोपी के परिवार ने भी रिपोर्ट दर्ज करवाने के बाद उन्हें पैसे देकर समझौता करने का दबाव बनाया था, लेकिन वह नहीं माने. वहीं, आरोपी भी जेल से बाहर आने के बाद उसकी बेटी को धमका रहा था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें