सार्वजनिक स्थान पर गांजा पीने से मना करने पर युवकों पर तलवार चाकू से हमला

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 11:07 AM IST
  • इंदौर. गुजरते युवकों ने सार्वजनिक स्थान पर गांजा पीने से मना किया तो गांजा पी रहे लोगों ने तलवार, चाकू और कैंची से युवकों पर वार कर दिए. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

इंदौर| इंदौर के भंवरकुआं क्षेत्र के इंद्रपुरी से भोलाराम उस्ताद मार्ग पर बीती शाम कुछ लोग सड़क पर खड़े होकर गांजा पी रहे थे. इस पर वहां से गुजरे युवकों ने उन्हें सार्वजनिक स्थान पर गांजा पीने से मना किया. इससे गांजा पी रहे लोगों ने तलवार, चाकू और कैंची से युवकों पर वार कर दिए और वहां से फरार हो गए. सूचना पाकर पहुंचे उसके अन्य मित्र ने सभी को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनका उपचार चल रहा है. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है.

भंवरकुआं पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इंद्रपुरी से भोलाराम उस्ताद मार्ग की तरफ बीती रात विक्की अपने घायल दोस्तों को एमवायएच अस्पताल में देखने के लिए पहुंचा तो उसने वहां पुलिस को जानकारी दी. उसने बताया कि उसके दोस्त कृष्णा यादव और ईलू की गर्दन में चाकू और कैंची मारी गई है जबकि अन्य दो दोस्तों को लाठी-डंडों व तलवार मार कर घायल किया गया है.

इंदौर एयरपोर्ट से उड़ान भरने वाले फ्लाइट्स में अब नहीं ले पाएंगे सेल्फी

विक्की ने बताया कि आरोपी पास की गलियों में ही आवारागर्दी करते रहते हैं. अधिकांश एक ही परिवार के हैं और वह प्रतिदिन मोहल्ले की गलियों में खड़े होकर गांजा पीते हैं. उन्हें कई लोगों द्वारा टोका गया कि गांजा यहां ना पीए क्योंकि यहां पास में हॉस्टल और घरों की लड़कियां गुजरती हैं लेकिन वह नहीं मानते हैं. बीती रात जब युवकों ने देखा तो इसका विरोध किया. इस पर आरोपियों ने उन पर हमला कर दिया. पुलिस ने मामले की पड़ताल करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें