पत्नी से कोरोना बताकर इंदौर में प्रेमिका के संग मना रहा था रंगरेलियां

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:57 PM IST
  • पति ने अपनी पत्नी से कोरोना पीड़ित होने का बहाना करके इंदौर में अपनी प्रेमिका के घर पर रंगरेलियां मना रहा था. पत्नी के शिकायत के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू किया तो पति अपनी प्रेमिका के घर मिला
क्राइम

इंदौर: नवी मुंबई की पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने शादीशुदा युवक मनीष मिश्रा को इंदौर से गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार वह नवी मुंबई के तलोजा में रहता है. मनीष 24 जुलाई को काम पर जाने के लिए घर से निकला था. लेकिन उसी रात करीब 10ः30 बजे उसने पत्नी को फोन कर बताया कि उसे कोरोना हो गया है.

मनीष ने कहा कि कोरोना की वजह से अब उसके बचने की उम्मीद नहीं है. इतना कहकर मनीष ने अपना मोबाइल बंद कर दिया था. जिसके बाद उसकी बाइक वाशी के सेक्टर-17 में खाड़ी पुल के पास मिली, साथ में वॉलेट और बैग भी मिला था. इससे आशंका जताई जा रही थी कि कहीं उसने आत्महत्या तो नहीं की है.  

घरवालों ने 25 जुलाई 2020 को वाशी पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई. जब पुलिस ने उसके मोबाइल की लोकेशन को ट्रेस किया तो इंदौर के भंवरकुआं इलाके में होने की खबर मिली. यहां उसकी प्रेमिका का भी घर है. पुलिस यहां पहुंची और मनीष को हिरासत में ले लिया. वहीं पुलिस ने मनीष को हिरासत में लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें