इंदौर : खेलने पहुंची थी 10 वर्षीय मासूम, सहेली के पिता ने किया रेप

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 8:53 PM IST
  • अपनी ही बेटी की मासूम सहेली के साथ रेप करने का एक घिनौना मामला सामने आया है. हीरा नगर में रहने वाली एक मासूम बच्ची जब अपनी सहेली के घर खेलने पहुंची तो सहेली के पिता ने उसके साथ रेप किया. दरअसल, जब बच्ची अपनी सहेली के घर खेलने पहुंची थी, उस समय आरोपी अकेला था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
सांकेतिक फोटो

इंदौर. इंदौर में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. आलम यह हो गया है कि अब तो छोटे बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं. आस पड़ोस में ही रहने वाले लोग छोटी छोटी बच्चियों को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं. क्या कोई बाप इस कदर गिर सकता है कि अपनी बेटी की मासूम सहेली के साथ घिनौनी हरकत करे. इंदौर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. 

हीरा नगर में रहने वाली एक मासूम बच्ची जब अपनी सहेली के घर खेलने पहुंची तो सहेली के पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया. सीएसपी इंदौर निहित उपाध्याय ने बताया कि मामला हीरा नगर थाना क्षेत्र का है. यहां पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली 10 वर्षीय नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. नाबालिग बच्ची जिस सहेली के साथ रोज उसके घर जाकर खेलती थी, आरोपी उसी सहेली का पिता है. आरोपी ने यह कुकृत्य तब किया जब मासूम उसके घर खेलने गई थी. जब वह सहेली के घर पहुंची तो आरोपी घर में अकेला था. इसका फायदा उठाकर उसने छोटी बच्ची के साथ घिनौनी हरकत कर डाली.

इंदौर : जिस ज्वेलरी शोरूम में करता था नौकरी, उसी में चोरी करने पहुंचा

डरी सहमी यह बच्ची जब घर वापस लौटी तो अपने पिता को पूरी बात बताई. घटना की जानकारी लगते ही परिजनों ने तत्काल थाने में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मासूम बच्ची का मेडिकल करवाया जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें