इंदौर: विभाग ने इतने रुपए बकाया होने पर काटी बिजली, तो मां-बेटे ने कर दिया पथराव

Smart News Team, Last updated: 31/10/2020 06:20 PM IST
  • इंदौर में एक घर की बिजली काटे जाने पर मां और बेटे ने बिजली कंपनी के कर्माचारियों पर पत्थरों से हमला शुरू कर दिया. जिसके बाद कर्मचारियों को वहां से भागना पड़ा. दरअसल, मामला गुरुशंकर नगर इलाके का है.
महिला ने बिजली का बिल भरने से किया इंकार, बिजली कर्मचारियों पे चलाया पत्थर

इंदौर.इंदौर में एक घर की बिजली काटे जाने पर मां और बेटे ने बिजली कंपनी के कर्माचारियों पर पत्थरों से हमला शुरू कर दिया. जिसके बाद कर्मचारियों को वहां से भागना पड़ा. दरअसल, मामला गुरुशंकर नगर इलाके का है. यहां पर राजा बाई राजोरकर नाम की महिला ने बकाया बिजली को चुकाने से इंकार कर दिया. जिसके बाद कर्मचारियों ने लाइनमैन को बुलकर उनके घर की बिजली का कनेक्शन काट दिया. कनेक्शन काटे जाने के बाद यह सारा हंगामा हुआ. राजा बाई के बेटे ने कर्मचारियों पर पत्थर से हमला करना शुरू कर दिया.

कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान के लिए डीएम ने दिए सैंपलिंग बढ़ाने के निर्देश

इसकी शिकायत बिजली कंपनी के कर्मचारियों ने द्वारकापुरी थाने में की. साथ ही दोनों के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने का केस दर्ज कराया है. द्वारकापुरी टीआई डीवीएस नागर ने बताया कि हवा बंगला जोन के सहायक लाइन मैन प्रकाश यादव ने शिकायत की है कि शुक्रवार को वे बकाया बिल वसूली के लिए राजा बाई राजोरकर के घर पहुंचे. उन्हें बिल भरने के लिए कहा, लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो लाइनमैन से बिजली कनेक्शन कटवा दिया. इससे राजा बाई का बेटा विक्की गाली गलौज करने लगा. उसे मना किया गया तो उसने पथराव कर दिया.

वहीं, बताया जा रहा है कि महिला पर 3 हजार 925 रुपए बिजली बिल बकाया था, हालांकि, जब कर्मचारियों ने महिला से यह बिल भरने की बात कही, तो इस पर महिला ने इंकार कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें