इंदौर में सेक्स रैकेट चलाने का मुख्य आरोपी प्रतिबंधित दवा का भी कारोबार करता था

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 01:36 PM IST
  • इंदौर के दो थानों की पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए पिछले दिनों एक अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रैकेट का खुलासा किया था. रैकेट के मुख्य आरोपी सागर जैन को पुलिस ने पुलिस से गिफ्तार किया था. उसने रिमांड के दौरान पूछताछ में प्रतिबंधित दवा एमडी के अवैध कारोबार करने की बात कबूल की है.
पुलिस गिरफ्त में सैक्स रैकेट चलाने का मुख्य आरोपी

इंदौर. इंदौर में पिछले दिनों मुखबिर की सूचना के आधार पर एमआईजी लसूडिया व विजय नगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक अंतर्राष्ट्रीय सेक्स रैकेट का खुलासा किया था, जिसमें कई युवतियां व कई युवकों को पकड़ा गया था. कार्रवाई के दौरान करीब 30 युवतियों को मौके से सेक्स रैकेट संचालित करने वाले लोगों के चंगुल से छुड़ाया गया था, जिनमें से करीब 9 लड़कियां पूछताछ में बांग्लादेशी पाई गई थी.

वहीं पुलिस ने पूछताछ करते हुए इसी गैंग से जुड़े हुए कई फर्जी आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज बनाने वाली गैंग को भी पकड़ा गया था. इस रैकेट के मुख्य आरोपी सागर जैन को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर इंदौर लाई थी. सागर ने जेल में पुलिस रिमांड के दौरान कई खुलासे किए हैं. सागर जैन ने बताया कि वह सेक्स रैकेट चलाने के साथ-साथ प्रतिबंधित दवा एमडी भी अवैध कारोबार करता था. इस दवा का उपयोग यौन उत्तेजना बढ़ाने के लिए किया जाता है. 

कपास के साथ लगा रखे थे गांजा के पौधे, इंदौर नारकोटिक्स विंग ने सील किया खेत

गौरतलब है कि इस अंतरराष्ट्रीय सेक्स रैकेट मामले में पुलिस ने अभी तक करीब 27 से भी अधिक व्यक्तियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि आने वाले समय में इस सेक्स रैकेट से संबंधित और भी कई खुलासे होने की संभावना है. साथ ही प्रतिबंधित दवा की अवैध बिक्री के मामले में भी पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें