इंदौर: घर में जबरन घुसा शख्स, अब मालिक को दे रहा जान से मारने की धमकी

Smart News Team, Last updated: 20/11/2020 05:16 PM IST
  • इंदौर से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, गांधी ग्राम खजराना में रहने वाले अरबाज ने डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि एक आरोपी ने जबरदस्ती उनके गोया रोड खजराना में स्थित घर पर कब्जा कर लिया है.
आरोपी ने किया जबरन मकान पर कब्जा

इंदौर.इंदौर से हाल ही में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, गांधी ग्राम खजराना में रहने वाले अरबाज ने डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र से लिखित शिकायत करते हुए बताया कि एक आरोपी ने जबरदस्ती उनके गोया रोड खजराना में स्थित घर पर कब्जा कर लिया है. और वह अब धमकी दे रहा है कि यदि घर में घुसने की कोशिश की तो जिंदा बाहर नहीं निकल पाओगे. जबकि वह अरबाज का ही मकान है. अरबाज ने डीआईजी को लिखे शिकायत पत्र में बताया कि वह जन्म से ही उसी घर में रहता आ रहा है. कुछ दिन पहले आरोपित घर पर आया और कहा कि मकान बेच दो. मकान बेचने से मना किया तो कहने लगा कि मकान नहीं बेचोगे तो जबरन कब्जा करना पड़ेगा. उसने घर में भी जबरदस्ती घुसने का प्रयास किया, रोका तो उसने मारपीट की. भीड़ इकट्ठा हुई तो वह वहां से हत्या की धमकी देकर भाग गया.

महिला ने एमवाय अस्पताल से चुराया था बच्चा, एक दिन बाद थाना परिसर में वापिस छोड़ा

अरबाज ने बताया कि दो दिन बाद जब वह किसी काम से घर से बाहर गया था तो मौका पाकर आरोपित घर में घुस गया और उसने पतरे ठोंककर घर के अंदर जाने का रास्ता बंद कर दिया. हालांकि, जब आरोपित से रास्ता खोलने के लिए कहा तो जान से मारने की धमकी दे रहा है. अरबाज ने बताया कि आरोपित ने जबरन मकान पर कब्जा कर लिया है. उस मकान के दस्तावेज भी हैं. फरियादी का कहना है कि इस संदर्भ में खजराना थाना पुलिस को भी पहले शिकायत कर चुके हैं, लेकिन आरोपित के खिलाफ को कार्रवाई नहीं हुई. वहीं, इस मामले में डीआईजी ने आश्वासन दिया है जल्द से जल्द मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें