दादी को पर्ची बनवाने के बहाने भेजकर बच्चे को लेकर लापता हो गई नर्स

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 6:58 PM IST
  • इंदौर के एम वाय अस्पताल से फिर बच्चा चोरी, परिजनों ने नर्स पर लगाया बच्चा चुराने का आरोप. संयोगितागंज थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट.
इंदौर स्थित एमवाय अस्पताल

इंदौर. शहर के एम वाय अस्पताल में लगातार बच्चा चोरी करने का मामला सामने आ रहा है. रविवार को भी इस अस्पताल में बच्चा चोरी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि लोकेश भियाने नाम के व्यक्ति की पत्नी रानी ने एक बालक को जन्म दिया था, लेकिन रविवार शाम को बच्चा अस्पताल से गायब हो गया. बच्चे के परिजनों का आरोप है कि एमवाय अस्पताल की ही एक नर्स बच्चे को लेकर गायब हुई है. इसे लेकर उन्होंने संयोगितागंज थाने में शिकायत भी दर्ज करवाई है.

नवजाच बच्चा दंपती की दूसरी संतान है. बच्चे का जन्म करीब सुबह 5 बजे हुआ था. बच्चा शाम तक बिल्कुल ठीक था और शाम के 6 बजे के करीब लोकेश घर आ गया था. वहीं, पत्नी रानी नवजात के पास अस्पताल में थी. इसी दौरान नर्स वहां आई और वार्ड के सब बच्चों को जांच के लिए ले जाने के आदेश देने लगी. नर्स ने रानी से कहा कि उसके नवजात बच्चे की धड़कन कम चल रही है, ऐसे में उसे जांच के लिए नीचे लेकर जाना पड़ेगा.

सार्वजनिक तौर पर छठ पूजा का आयोजन नहीं, 18 से शुरू हो रहा महापर्व

नवजात बच्चे को लेकर रानी की सास नीचे आई तो नर्स ने उन्हें इमरजेंसी वार्ड की पर्ची 2 नंबर काउंटर से बनाने के लिए कहा और बच्चे को उसकी दादी की गोद से अपनी गोद में ले लिया. जब तक रानी की सास पर्ची बनवाकर आईं, तब तक नर्स बच्चे को लेकर गायब हो चुकी थी. 7 बजे जब लोकेश अस्पताल पहुंचा तो उसे बच्चा गुम होने की जानकारी मिली. तलाश के बाद नवजात के साथ-साथ नर्स भी वहां नहीं मिली, जिसे लेकर परिजन ने संयोगितागंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें