इंदौर : नए साल के लिए पुलिस प्रशासन ने कसी कमर, हुड़दंग किया तो…

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 2:04 PM IST
  • नए साल के अवसर पर इंदौर जिला एवं पुलिस प्रशासन दुर्घटना एवं नशे पर अंकुश लगाने के लिए जागरुकता अभियान चला रहा है. 31 दिसंबर को शहर में जगह-जगह बैरिकेड लगाकर चेकिंग की जाएगी. शहर के अलग-अलग हिस्सों पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा. होटल, पब-बार और रेस्टोरेंट पर विशेष निगाह रखेगी पुलिस.
सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी देते पुलिस अधिकारी

इंदौर. इंदौर में लगातार नशे का कारोबार अपने पैर पसार रहा है. ऐसे में इंदौर पुलिस के पास एक और चुनौती है कि वे नए साल के उपलक्ष में नशे के कारोबार को लगने वाले पंख पर भी लगाम लगाए. इसके लिए इंदौर पुलिस ने अपनी कमर अभी से कस ली है. नए साल के अवसर पर जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्घटना एवं नशे पर अंकुश लगाने के प्रयास स्वरूप जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

यह अभियान शहर के अलग-अलग हिस्सों में खासकर 31 दिसंबर की रात और नए साल के पहले दिन चलाया जाएगा. दरअसल, नव वर्ष के मौके पर युवाओं में भारी उत्साह देखने को मिलता है. पब में पार्टी व अलग-अलग जगहों पर युवाओं की भीड़ लगी रहती है. ऐसे में नशा का सेवन एवं दुर्घटना का अंदेशा बना रहता है. पुलिस द्वारा इन्हीं चीजों को कंट्रोल करने के मद्देनजर एक अभियान चलाया जा रहा है. इसके तहत आने वाले 30 दिसंबर और 1 जनवरी को नशा करके हुड़दंग करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. 31 दिसंबर को खास तौर पर जगह-जगह बैरिकेड लगाकर चेकिंग की जाएगी. 

इंदौर : बढ़ती महंगाई और पेट्रोल मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

शहर के अलग-अलग हिस्सों पर पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा. तेज गति में गाड़ी चलाने वाले एवं शराब पीकर गाड़ी चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कोरोना से बचने के लिए एहतियात बरतने पर भी पूरा जोर दिया जाएगा. इसके लिए पुलिस प्रशासन नए साल के दौरान होटल, पब-बार और रेस्टोरेंट पर खास निगाह रखेगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें