इंदौर : शराब पीकर मंदिर जाना चाहता था, पत्नी ने मना किया तो जहर खाकर जान दे दी

Smart News Team, Last updated: Sat, 16th Jan 2021, 7:15 PM IST
  • इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय युवक ने जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. अधिक शराब पी लेने के कारण पत्नी से मंदिर जाने की बात को लेकर मनमुटाव हो गया. पत्नी ने मंदिर जाने से मना किया तो युवक ने खटमल मारने की दवाई पी ली. अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.
मृतक की फाइल फोटो

इंदौर. इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय युवक ने जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. दरअसल, इंदौर में इन दिनों सुसाइड करने का प्रचलन बढ़ता जा रहा है. कई बार तो सुसाइड करने के पीछे कारण भी ऐसे होते हैं, जिसे सुनकर समझ नहीं आता है कि क्या इतने छोटे और मामूली से कारण पर भी कोई अपनी जान दे सकता है क्या? अभी कुछ समय पहले ही एक पोती द्वारा अपनी दादी से अमरुद मांगने पर दादी ने सुसाइड कर लिया था. 

एक बार फिर ऐसी ही एक छोटी सी बात से गुस्सा होकर एक युवक द्वारा सुइसाइड करने का मामला अब सामने आया है. दरअसल, इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में 32 वर्षीय युवक ने जहरीली दवाई पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. युवक का नाम भवानी सेन है. वह हेयर कटिंग सैलून का संचालन करता था. युवक शराब पीने का आदी था और घटना वाले दिन भी अत्यधिक शराब पी लेने के कारण पत्नी से मंदिर जाने की बात को लेकर मनमुटाव हो गया था. पत्नी ने मंदिर जाने से मना किया तो इसी बात से क्षुब्ध होकर युवक ने खटमल मारने की दवाई पी ली. 

इंदौर : मिलावटखोरी की शिकायत पर मसाले की फैक्ट्री पर छापेमापी, सैंपल लिए

उसके द्वारा जहर का सेवन करने पर परिजन सहम गए और उसकी जान बचाने के लिए उसे नजदीकी अस्पताल ले गए. अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि कुछ ही दिन पहले सेल्स टैक्स से रिटायर्ड एक अधिकारी ने बीमारी से परेशान होकर जान दे दी थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें